25 APRTHURSDAY2024 12:00:03 PM
Nari

KBC में आमिर खान को देखकर भड़के लोग, बोले- अमिताभ जी आपसे ये उम्मीद नहीं थी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2022 01:27 PM
KBC में आमिर खान को देखकर भड़के लोग, बोले- अमिताभ जी आपसे ये उम्मीद नहीं थी

एक तरफ जहां बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बायकॉट करने की मांग जोर पकड़ रही है, वहीं दूसरी तरफ लोग अमिताभ बच्चन से नाराज हो गए हैं। इस नाराजगी की वजह है पॉप्युलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति ' का वह एपिसोड जिसमें आमिर खान नजर आएंगे। लोगों का गुस्सा इस कदर बढ़ गया है कि  'लाल सिंह चड्ढा' के साथ केबीसी के बायकॉट की भी मांग की जाने लगी।

PunjabKesari
दरअसल आमिर खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन के शो  'कौन बनेगा करोड़पति ' में गेस्ट के तौर पर पहुंचे। आजादी के 75वें साल के मौके पर हुए स्पेशल एपिसोड में आमिर खान के साथ-साथ कई सेना के जवान और खेल जगत के दिग्गज भी नजर आए। लेकिन लोगाें को आमिर खान का इस शो में आना अच्छा नहीं लगा।

PunjabKesari
अब सोशल मीडिया पर #BoycottKBC ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- ये बात तो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं आई कि कौन बनेगा करोड़पति के लॉन्चिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने आमिर खान को बुलाकर उनकी तारीफ की। उस आदमी की इतनी गुणगान क्यों हो रही है, जिसने एक वक्त पर कहा था कि डर लगता है इस देश में रहने पर। 

PunjabKesari
वहीं एक यूजर ने लिखा- कौन बनेगा करोड़पति ये गेम शो है या मिस्टर आमिर खान द्वारा स्पोनसर्ड प्रमोशन, जिसे आमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। शेम शेम शेम। लोग इस कदर भड़क गए कि केबीसी के प्रीमियर एपिसोड के ऑनएयर होने से पहले भी शो को बायकॉट करने की मांग हो रही है। दरअसल फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की आधिकारिक रीमेक है।

PunjabKesari

आमिर ने हाल ही में फिल्म को लेकर कहा था- ‘‘बायकॉट बालीवुड...बायकॉट आमिर खान...बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ‘हैशटैग’ चलाये जाने से मैं दुखी महसूस कर रहा हूं।बहुत से लोग जो अपने दिल से ऐसा कह रहे हैं उनका मानना है कि मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो भारत को पसंद नहीं करता है...वे ऐसा मानते हैं, लेकिन यह बिल्कुल भी सच नहीं है ’’।’’

PunjabKesari
 ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने का आह्वान करते हुए ट्विटर पर किये गये कई पोस्ट में 2015 के एक विवाद को याद दिलाया गया है। उस वक्त खान ने कहा था कि वह भारत में असहिष्णुता  बढ़ने की कई घटनाओं के चलते सतर्क हो गये हैं और उनकी तत्कालीन पत्नी किरण राव ने सुझाव दिया था कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।
 

Related News