01 MAYWEDNESDAY2024 11:15:41 PM
Nari

बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं रणबीर कपूर, एक्टर से Tips लेकर आप भी बन सकते हैं Best Dad

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Sep, 2023 11:37 AM
बेटी राहा पर जान छिड़कते हैं रणबीर कपूर, एक्टर से Tips लेकर आप भी बन सकते हैं Best Dad

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कुछ समय पहले ही एक बेटी के पिता बने हैं। एक्टर ने पत्नी आलिया के साथ राहा का स्वागत किया है। ऐसे में एक्टर वर्ल्ड के बेस्ट फादर बनने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। रणबीर कई सारे इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह अपनी बेटी को कितना प्यार करते हैं। किसी भी इवेंट या इंटरव्यू में वह बेटी का जिक्र जरुर करती हैं। इसके अलावा रणबीर ने बताया कि वह सोने के लिए जाने से पहले राहा के साथ समय जरुर बिताते हैं। आज एक्टर अपना जन्मदिन मना रहे हैं ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको रणबीर की कुछ ऐसी बातें बताते हैं जो हर पेरेंट्स को सीखनी चाहिए। आइए जानते हैं...

बेटी की स्माइल थी सबसे अच्छा पल 

एक्टर ने एक इटंरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा पल वह था जब बेटी राहा ने पहली बार स्माइल की थी। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि वह राहा के सोने से पहले उसे खूब किस करता हूं। 

PunjabKesari

राहा से मिलती है प्रेरणा 

वहीं जब उनसे पूछा गया था कि काम के दौरान वह बेटी से दूर कैसे रहते हैं तो इस पर रणबीर से कहा था कि उन्हें काम करने के लिए अपनी बेटी राहा के जीवन से प्रेरणा मिलती है। ईमानदारी से कहना चाहता हूं कि यह सबसे अच्छा एहसास है जो कभी पहले नहीं हुआ। 

बेटी के नाम की पहनी कैप 

हाल ही में कुछ दिन पहले रणबीर स्पॉट हुए थे जहां उन्होंने बेटी राहा के नाम की कैप भी पहनी थी। ऐसे में फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे थे। 

PunjabKesari

हर पेरेंट्स को लेनी चाहिए टिप्स 

 पेरेंट्स चाहते हैं कि उनका बच्चा उनसे हर बात शेयर करे ऐसे में आप रणबीर कपूर जैसे कूल फादर बनकर अपने बच्चे के साथ बॉन्ड मजबूत बना सकते हैं। बच्चों के अच्छे दोस्त बनकर आप उनके दिल की हर बात समझ सकते हैं। यदि आप बच्चे को समय नहीं दे पाते तो रात में उनके साथ समय बिताएं। इस तरह बच्चे आपके करीब भी आएंगे। 

PunjabKesari

. बच्चों को डांटने की जगह उन्हें समझाएं इससे वह आपसे दूर नहीं होंंगे। उनके दिल की बात समझने की कोशिश करें। यदि वह किसी दुविधा में हैं तो उन्हें समझाएं और उसका हल निकालने की कोशिश करें। 


 

Related News