18 JUNTUESDAY2024 11:19:47 AM
Nari

पाकिस्तान के सिर चढ़ा अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग का खुमार... बना डाली सस्ती कॉपी, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 May, 2024 10:43 AM
पाकिस्तान के सिर चढ़ा अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग का खुमार... बना डाली सस्ती कॉपी, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

नारी डेस्क: इस साल अगर भारत में सबसे ज्यादा चर्चा किसी चीज की रही है तो वो है भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत की प्री-वेडिंग। जामनगर का ये इवेंट के देश में ही नहीं विदेशों में भी चर्चा था। दुनिया भर के सेलेब्रिटा और बिजनेसमैन यहां पहुंचे थे। वैसे तो मार्च में हुए इस इवेंट को काफी समय हो गया है, लेकिन पाकिस्तान के सिर पर से इसका खुमार अभी तक नहीं उतरा है। उन्होंने इस ग्रेंड प्री- वेडिंग की नकल उतारी है, लेकिन सस्ते में काम निपटाया है। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

PunjabKesari

पाकिस्तान के मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने की अंबानी की प्री-वेडिंग रीक्रिएट

दरअसल, पाकिस्तान के मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग समारोह के सीन को फिर से रीक्रिएट किया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने अंबानी परिवार के सदस्यों और समारोह में आए मेहमानों का गेटअप बनाकर रैम्प वॉक किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Noor Tahir (@noorifications)

रिहाना और शाहरुख और रिहाना भी आए नजर

वेडिंग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें वीडियो में सबसे पहले एक टेक्सट नजर आता है, जिसमें लिखा है - 'अंबानी की शादी, मगर थोड़ा सस्ते में'। इसके साथ ही एक और टेक्स्ट है, जिसमें बताया गया है कि इसका बजट एक हजार करोड़ नहीं, बस एक हजार रुपये है। ये छात्रों भारतीय कपड़ों में गुजरात का मशहूर डांडिया डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद रैंप पर दूल्हे दुल्हन के साथ ही सेलेब्रिटी मेहमानों का नकल करते हुए छात्र रैंप पर वॉक करते हैं। इसमें शाहरुख से लेकर रिहाना और दिलजीत दोसांझ भी थे।

यूजर्स ने जमकर किया कमेंट

इस इवेंट में एक लड़की ने ओरी की कॉपी भी की थी, जिसपर ओरी ने रिएक्शन भी दिया और उस लड़की की तारीफ भी की।

 

PunjabKesari

इसके अलावा दूसरे यूजर्स पाकिस्तान के इन छात्रों की टांग खीचते नजर आए।

PunjabKesari

एक ने कहा, 'ये इस जन्म में भारत की ही कॉपी करते हर जाएंगे'। वहीं एक अन्य ने कहा- 'दोनों देशों की gdp में जमीन- आसमान का फर्क है।'  वहीं एक अन्य ने चुटकी ली- ' 100 करोड़ में पूरा पाकिस्तान आ जाएगा'।

PunjabKesari

Related News