27 APRSATURDAY2024 9:24:05 AM
Nari

Stroke के कारण बिगड़ा नितिन कामथ का चेहरा, बोले - 'अभी 6 महीने और लगेंगे....'

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Feb, 2024 11:59 AM
Stroke के कारण बिगड़ा नितिन कामथ का चेहरा, बोले - 'अभी 6 महीने और लगेंगे....'

देश से सबसे बड़े प्लेटफॉर्म जेरोधा के फाउंडर नितिन कामथ ने हाल ही में अपने से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें हल्का स्ट्रोक आया था। इस स्ट्रोक के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद नितिन ने सोशल मीडिया के जरिए किया है। हालांकि इसके बाद वह खुद हैरान थे क्योंकि वह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही अलर्ट रहते थे। वहीं नितिन ने यह भी बताया है कि उन्हें यह स्ट्रोक क्यों आया था। 

फिटनेस फ्रीक है नितिन 

नितिन कामथ अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव रहते हैं। वहीं अपने स्ट्रोक के कारण वह हैरान थे और उन्होंने कहा कि मुझे आश्चर्य है कि एक व्यक्ति जो पूरी तरह से फिट है और अपना ख्याल रखता है वह इससे प्रभावित कैसे हो सकता है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि आखिर माइल्ड स्ट्रोक आने का कारण क्या था लेकिन सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देते हुए नितिन ने कहा कि उनका चेहरा थोड़ा झुक गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithin Kamath (@nithinkamath)

6 महीने का लगेगा वक्त 

जेरोधा फाउडंर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि - 'इस स्ट्रोक के बाद मेरा चेहरा झुक गया है और मैं पढ़ लिख नहीं पा रहा हूं। छह हफ्ते पहले उन्हें यह स्ट्रोक आया था और पूरी तरह से ठीक होने में उन्हें 3-6 महीने का समय लगेगा। मेरे पिता जी का निधन, खराब नींद, थकावट, निर्जलीकरण और ज्यादा काम करने के कारण हुआ था। इनमें से कोई भी कारण मेरे मामले में भी जिम्मेदार हो सकता है।' खुद को फिट रखने क्यों जरुरी है इस बारे में नितिन अक्सर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हैं। हालांकि इस पोस्ट को पढ़कर यूजर भी हैरान है और उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithin Kamath (@nithinkamath)

भाई के साथ मिलकर शुरु किया था जेरोधा 

नितिन कामथ ने 8000 रुपये महीने की सैलेरी से आज अरबपति बनने का सफर तय किया है। कॉलसेंटर से नौकरी छोड़ने के बाद नितिन ने 2005 में अपने एडवाइजरी फर्म की शुरुआत की थी। इसके बाद जब नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने फ्री ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया तो नितिन ने भी एक ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म अपने भाई के साथ मिलकर शुरु किया। ये प्लेटफॉर्म जेरोधा था और इसकी शुरुआत साल 2010 में हुई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithin Kamath (@nithinkamath)

 

Related News