25 APRTHURSDAY2024 5:39:50 AM
Nari

'राज कुंद्रा के लिए बोल्ड शूट करने का दिया था लालच' सागरिका के बाद एक और माॅडल का आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2021 02:47 PM
'राज कुंद्रा के लिए बोल्ड शूट करने का दिया था लालच' सागरिका के बाद एक और माॅडल का आरोप

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर नई-नई खुलासे हो रहे हैं। माॅडल सागरिका शोना सुमन, एक्ट्रेस पूनम पांडे समेत कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाए हैं। इसी बीच एक स्ट्रगलिंग माॅडल निकिता फ्लोरा सिंह ने राज कुंद्रा के पीए उमेश कामत को लेकर खुलासा किया है। निकिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उमेश कामत ने उन्हें एडल्ट बिजनेस में लाने का लालच दिया था। निकिता ने यह खुलासा एक ट्वीट के जरिए किया है। 

PunjabKesari

निकिता ने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे उमेश कामत ने नवंबर 2020 में राज कुंद्र के ऐप हॉटशॉट्स के लिए न्यूड शूट करने के लिए कहा था, लेकिन मैंने मना कर दिया। उमेश कामत ने 25 हजार देने की पेशकश की थी। भगवान का शुक्र है कि मैं कुंद्रा के बड़े नाम के चक्कर में नहीं पड़ी। हैरानी की बात है कि अब दोनों गिरफ्तार हो गए हैं। झारखंड की एक लड़की ने अपने पति से तलाक ले लिया क्योंकि उसने उनके लिए शूटिंग की थी।' 

 

 

बता दें इससे पहले एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनसे न्यूड ऑडीशन की डिमांड की गई थी, जिसके बाद सागरिका ने बताया कि उन्हें धमकी भरे कॉल और मैसेज आ रहे हैं। वे मुझे धमकी दे रहे हैं और मुझ पर उनका बिजनेस बंद कराने का आरोप लगा रहे हैं। सागरिका कहती हैं कि इन लोगों की वजह से उन्हें अपनी जान का खतरा लग रहा है।वह इन लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगी।

PunjabKesari

आपको बता दें राज कुंद्रा की रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी है। वहीं सोमवार को बाॅम्बे हाईकोर्ट राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर एडल्ट फिल्म बनाने का आरोप लगा है। जिससे चलते पहले उनसे पूछताछ की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि राज कुंद्रा ने इन सभी आरोपों को झूठ बताया है। 

Related News