19 APRFRIDAY2024 4:04:00 PM
Nari

दुबई में पति संग हनीमून एन्जाॅय कर रही नेहा, सड़कों पर यूं मस्ती करता दिखा कपल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Nov, 2020 06:18 PM
दुबई में पति संग हनीमून एन्जाॅय कर रही नेहा, सड़कों पर यूं मस्ती करता दिखा कपल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेवरेट सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में रोहनप्रीत के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। जिसकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। नेहा ने अपनी शादी पर रोहन प्रीत संग खूब एन्जॉय किया। वहीं अब यह कपल दुबई में हनीमून एन्जाॅय कर रहा है। हाल ही में नेहा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोहनप्रीत के साथ ओपन कार में दुबई की सड़कों पर मस्ती करती नजर आ रही है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर नेहा और रोहन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं अगर बात करें नेहा के लुक की तो वह इस दौरान फ्लोरल प्रिंट ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिखाई दीं। नेहा ने अपनी ड्रेस के साथ मैचिंग कर रेड लिपस्टिक लगाई हुई है। 

PunjabKesari

वहीं रोहनप्रीत ब्लैक जैकेट के साथ लाल रंग की पगड़ी में नजर आए। गौरतलब है कि इससे पहले नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर होटल के कमरे का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें सफेद और लाल रंग के फूलों से हार्ट बनाए गए थे, जो बेहद ही रोमांटिक थे। 

PunjabKesari

इससे पहले नेहा ने करवा चौथ के दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह पति रोहन संग डांस और मस्ती करती हुई नजर आई। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे थे। हाथों में मेंहदी, चूड़ा और मांग में सिंदूर नेहा को जच रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MehendiDaRang 🥰♥️ @rohanpreetsingh @itsjassilohka @rana_sotal Love This Song! #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on Nov 4, 2020 at 5:12am PST

 

Related News