02 MAYTHURSDAY2024 12:42:32 PM
Nari

नीति मोहन और निहार पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने दिया बेबी बॉय को जन्म

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Jun, 2021 01:34 PM
नीति मोहन और निहार पांड्या के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने दिया बेबी बॉय को जन्म

बॉलीवुड एक्टर निहार पांड्या और सिंगर नीति मोहन के घर एक नन्हा मेहमाना आया है। दरअसल, सिंगर नीति मोहन ने आज एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को नीति-निहार ने अपने -अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में एक जैसी फोटो शेयर करते हुए दी है।

बेटे के जन्म के बाद पिता निहार पांड्या ने कुछ यूं किया भगवान का धन्यावाद-

पोस्ट में निहार पांड्या ने लिखा कि, मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे मौका दिया है कि मैं उसे वह सब सिखा सकूं, जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है. वह हमेशा मेरे जीवन में हर दिन प्यार और ढेर सारा प्यार बिखेरती रहीं। सबसे महत्वपूर्ण बात कि नीति और हमारा बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। आज मुंबई में जब बादल और बारिश हो रही है तब हमने अपनी जिंदगी के नए उगते सूरज का स्वागत किया।  हम सभी और पांड्या आप सभी परिवार, दोस्त, डॉक्टर और भगवान का हाथ जोड़कर शुक्रिया करते हैं। आप सबने हमेशा हमे प्यार दिया और साथ निभाया। 
 

मां बनने के बाद नीति मोहन ने भी जाहिर की अपनी खुशी-

मां बनने के बाद नीति मोहन ने भी अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा कि,  हमारा परिवार,  निहार पांड्या और मैं अपने बेबी बॉय का स्वागत किया। इस नन्हे-मुन्ने को अपनी बाहों में पकड़ना अब तक का सबसे प्यारा और रियल वाला एहसास है! मैं पूरी तरह से इसमें डूब गई हूं। हम बहुत खुश हैं।  प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद''।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nihaar Pandya (@nihaarpandya)


बहनों ने भी दी इस खुशखबरी की जानकारी-
वहीं बतां दें कि, नीति मोहन की दोनों बहनों शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन ने भी सोशल मीडिया के जरिए यह खुशखबरी शेयर की है। शक्ति मोहन ने मोहन सिस्टर्स की फोटो शेयर की है और फैंस के साथ अपने मासी बनने की खुशी शेयर की है।

कप्पल ने 2019 में की थी शादी
बतां दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को शादी की थी । नीति ने अपनी दूसरी वेडिंग ऐनिवर्सरी के मौके पर अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NEETI MOHAN (@neetimohan18)

Related News