19 APRFRIDAY2024 11:48:41 AM
Nari

SSR Case Update: कोर्ट ने NCB को सौंपी शौविक और सैमुअल मिरांडा की कस्टडी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Sep, 2020 02:46 PM
SSR Case Update: कोर्ट ने NCB को सौंपी शौविक और सैमुअल मिरांडा की कस्टडी

सुशांत केस में एनसीबी ने ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कड़ा एक्शन लेते हुए बीते दिन रिया और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारे की थी। जिसके बाद सैमुअल मिरांडा और रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया। आज दोनों आरोपियों को किला कोर्ट में पेश किया गया। 

PunjabKesari

इन दोनों आरोपियों से आगे की पूछताछ के लिए एनसीबी ने इनकी रिमांड की मांग की। जिसके बाद इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है। कोर्ट ने शौविक और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक एनसीबी को सौंप दिया है। अब वे जांच कस्टडी में है। वहीं खबरें सामने आ रही है कि एनसीबी एक प्रेस काॅन्फ्रेंस कर सकती है। सुशांत मामले की जांच में ऐसा पहली बार होगा जब टीम मीडिया के सामने आएगी। 

PunjabKesari

दोनों को कोर्ट में पेश करने से पहले इनका मेडिकल टेस्ट करवाया गया। अब एनसीबी जल्द ही रिया को भी समन भेज सकती है। बता दें शौविक को उसके दिए बयान के आधार पर एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। शौविक ने पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात को कबूल किया था। इसके साथ ही उसने कहा था कि उसने रिया के लिए ड्रग्स खरीदे थे। जब एनसीबी ने डिजिटल रिकाॅर्ड की छानबीन की तो ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन पाए गए।

PunjabKesari

Related News