05 MAYSUNDAY2024 8:52:21 AM
Nari

घर में रहस्यमयी हालत में मिली मॉडल नायाब नदीम की लाश, हत्यारे की हुई पहचान!

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 Jul, 2021 04:46 PM
घर में रहस्यमयी हालत में मिली मॉडल नायाब नदीम की लाश, हत्यारे की हुई पहचान!

पाकिस्तानी मॉडल नायब नदीम रहस्यमयी हालत में अपने ही घर पर मृत पाई गईं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक,  29 साल की पाकिस्तानी मॉडल नदीम की डीएचए फेज-5 में उसके घर पर अज्ञात संदिग्धों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। पीड़िता के शरीर और गर्दन पर कुछ निशान पाए गए है। जानकारी है कि हत्या से पहले मॉडल को कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया था।

PunjabKesari

भाई ने बताया, घर में नदीम की निर्वस्त्र लाश पड़ी थी
डिफेंस बी स्टेशन SHO नय्यर निसार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने उनके सौतेले भाई नासिर की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, माॅडल के सौतेले भाई के अनुसार, जब वो अपनी बहन से मिलने पहुंचे तो उन्होंने फर्श पर नदीम की निर्वस्त्र लाश देखी थी। 
 

घर के वॉशरूम की खिड़की की जाली टूटी हुई थी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब नासिर ने फोन किया तो नदीम ने फोन नहीं उठाया। जब वो नदीम के घर गए तब भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला जबकि उनकी कार घर के बाहर ही खड़ी थी।  जबकि घर के वॉशरूम की खिड़की की जाली टूटी हुई थी।बता दें कि मॉडल नायब नदीम घर में अकेली रहती थीं और उनकी शादी नहीं हुई थी।

नासिर ने आगे बताया कि वो हालचाल जानने के लिए अक्सर अपनी सौतेली बहन के घर जाते थे और उन्हें जरूरत का सामान पहुंचाते थे। 


PunjabKesari

मॉडल का रेप नहीं हुआ था 
वहीं  नायाब नदीम के मर्डर केस में लाहौर पुलिस  ने संदिग्ध आरोपी की पहचान करने का दावा किया है। ये शख्स नायाब की हत्या से पहले लाहौर में उसके घर के आसपास मंडरा रहा था। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि मॉडल का रेप नहीं हुआ था। 
 

पुलिस ने मॉडल की कार अपने कब्जे में ली 
पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक नायाब का रेप नहीं हुआ था, हत्यारे ने उसके कपड़े इसलिए उतारे जिससे कि ऐसा लगे कि उस पर शारीरिक तौर पर हमला किया गया था। पुलिस ने कहा है, हमने मॉडल की कार अपने कब्जे में ली है, साथ ही उसके सेल फोन से जांच कराई जा रही है जिससे हत्या के सुराग मिल सके। 


PunjabKesari

माॅडल नायाब की हत्या गला दबाने से की गई
पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से जांच कर सबूत जुटाने में लगी हुई है। वहीं एक फुटेज में एक संदिग्ध शख्स नायाब के घर के आसपास घूमता दिखाई दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने नायाब का शव उसके रिश्तेदारों के हवाले किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक नायाब की हत्या गला दबाने से की गई, नायाब की गर्दन पर निशान पाए गए थे। 

Related News