27 NOVSUNDAY2022 4:02:01 AM
Nari

नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित हुई बॉलीवुड सितारे, आशा पारेख-अजय देवगन समेत कई Actors को मिले पुरस्कार

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Oct, 2022 10:50 AM
नेशनल फिल्म अवॉर्ड से सम्मानित हुई बॉलीवुड सितारे, आशा पारेख-अजय देवगन समेत कई Actors को मिले पुरस्कार

बीती रात दिल्ली में 68वें नेशनल अवॉर्ड् फंक्शन का आगाज किया गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारों को फिल्मों के लिए नवाजा गया था। नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्टर्स को अवॉर्डस के साथ सम्मानित किया है। पिछले दो सालों से कोविड के कारण अवॉर्ड्स पोस्टपोन हो रहे थे। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ अनुराग ठाकुर समेत 10 जूरी मेंबर्स इस अवॉर्ड की घोषणा करते नजर आए थे। फिल्ममेकर विपुल शाह भी अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद थे। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से एक्टर्स को फिल्म के लिए अवॉर्ड मिला...

PunjabKesari

 आशा पारेख को मिला दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड

68वें राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में अभिनेत्री आशा पारेख को फिल्मों में उनके योगदान के लिए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 

PunjabKesari

अजय देवगन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को फिल्म 'तानाहाजी द अनसंग वॉरियर' के लिए बेस्ट एक्टर का सम्मान दिया गया। गौरतलब है कि यह अजय देवगन का तीसरा फिल्म अवॉर्ड है। इससे पहले भी वह दो नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।  अजय को फिल्म 'जख्म' और 'द लीजेंड ऑफ भगत सिंह' के लिए अवॉर्ड मिला था। 

PunjabKesari

साउथ सुपरस्टार सूर्य को भी मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

अवॉर्ड फंक्शन में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स नहीं बल्कि साउथ एक्टर्स की धूम भी देखने को मिली। फिल्म 'सोराराई पातरु' के लिए सुपरस्टार सूर्या को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके अलावा इसी फिल्म के लिए एक्ट्रेस अपर्णा बालमुरली के भी बेस्ट एक्ट्रेस के रुप में नवाजा गया है। 

PunjabKesari

Related News