06 OCTSUNDAY2024 2:15:29 PM
Nari

जानिए कौन है पलाश मुच्छल, जिस पर दिल हार बैठी नेशनल क्रश स्मृति मंधाना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jul, 2024 03:30 PM
जानिए कौन है पलाश मुच्छल, जिस पर दिल हार बैठी नेशनल क्रश स्मृति मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना इन दिनों अपने खेल नहीं लव स्टोरी के चलते चर्चाओं में बनी हुई है। 27 वर्षीय क्रिकेटर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल के साथ सगाई कर ली है। उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है।


 भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही है, एक में स्मृति मंधाना और पलाश केक काटते नजर आ रही है दूसरी में दोनों साथ में पोज देते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को बॉयफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है।

PunjabKesari
बता दें कि पलाश मुच्छल भारतीय संगीतकार और फिल्म निर्माता हैं, जो कि कई बॉलीवुड गाने कंपोज कर चुके हैं। जबकि उनकी बड़ी बहन पलक मुच्छल बॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्होंने सलमान खान से लेकर ऋतिक रोशन की फिल्मों में गाने को अपनी आवाज दी है।पलाश मुच्छल के पिता राजकुमार मुच्छल एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और उनकी मां अमिता मुच्छल एक हाउस वाइफ हैं। 

PunjabKesari
पलाश और उनकी बड़ी बहन पलक गरीब बच्चों के लिए धन जुटाने के लिए भारत और विदेशों में स्टेज शो करते हैं। ये वैसे बच्चों का इलाज करवाते हैं, जिनको हार्ट की बीमारी होती है। अब तक ये हजारों हार्ट पेशेंट बच्चों की जान बचा चुके हैं। स्मृति के बॉयफ्रेंड ने भूतनाथ रिटर्न्स से “पार्टी तो बनती है”, ढिश्कियाऊं से “तू ही है आशिकी” में म्यूजिक दिया है। उन्होंने 2017 में पार्थ समथान और अनमोल मलिक के साथ एक म्यूजिक वीडियो “तू जो कहे” बनाया था।

PunjabKesari

पलाश मुच्छल ने हाल ही में बॉलीवुड के सबसे कम उम्र के संगीतकार के रूप में गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है। स्मृति मंधाना के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने 2023 में एक लाइव कंन्सर्ट के दौरान ‘आई लव यू टू स्मृति’ कहा था।  डब्ल्यूपीएल की ट्रॉफी जीतने के बाद स्मृति मंधाना अपने बॉयफ्रेंड पलाश मुच्छल के साथ नजर आईं।
 

Related News