15 JULWEDNESDAY2020 4:43:55 AM
Nari

यशराज फिल्म्स के अधिकारियों से की पूछताछ, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किए सवाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jun, 2020 05:41 PM
यशराज फिल्म्स के अधिकारियों से की पूछताछ, कॉन्ट्रैक्ट को लेकर किए सवाल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। इस मामले में पुलिस अब तक कई लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं अब पुलिस ने यशराज फिल्म्स के दो पूर्व बड़े अधिकारियों आशीष सिंह और आशीष पाटिल के बयान दर्ज किए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक साल 2012 में जब सुशांत ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तब दोनों ही एग्जीक्यूटिव उस समय प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे।

कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों को लेकर किए सवाल

Sushant Singh Rajput: The Confident Craftsman | Forbes India

एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को सुशांत के उस एग्रीमेंट की कॉपी मिल गई है, जो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त किया था। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट से बाहर निकलने के बाद की एग्रीमेंट कॉपी उनके पास नहीं है। पुलिस ने प्रोडक्शन हाउस के दोंनो पूर्व एग्जीक्यूटिव से कॉन्ट्रैक्ट साइन करने और इससे बाहर जाने की शर्तों को लेकर सवाल किए थे।

कास्टिंग डायरेक्टर से भी हुई पूछताछ

PunjabKesari

इनके अलावा यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि शानू ने ही सुशांत को यशराज के लिए साइन किया था। 

पिछले सप्ताह सौंपी थी कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी

यशराज ने पिछले हफ्ते ही सुशांत के साथ हुए अपने पुराने कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी पुलिस को सौंप दी थी। जानकारी के मुताबिक इस कॉन्ट्रैक्ट कॉपी में सुशांत के साथ यशराज की तीन फिल्मों का जिक्र है। जिनमें से दो फिल्में बन चुकी थीं। वहीं तीसरी फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी। 

'Chhichhore' the right film to work with Shraddha Kapoor, says ...

बता दें यशराज के अलावा पुलिस दूसरे प्रोडक्शन हाउसेस की भी छानबीन कर रही है, जहां सुशांत ने फिल्में साइन की थीं। पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। 

Related News