03 JULSUNDAY2022 4:11:38 AM
Nari

Bigg Boss में शमिता शेट्टी की दोबारा एंट्री से नाराज हुई मूस जट्टाना, ट्रोलर्स पर भी निकाली भड़ास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2021 02:50 PM
Bigg Boss में शमिता शेट्टी की दोबारा एंट्री से नाराज हुई मूस जट्टाना, ट्रोलर्स पर भी निकाली भड़ास

बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी सुर्खियों में बनी हुई है। अब वह जल्द ही बिग बॉस के आने वाले सीज़न 15 में भी  दिखाई देंगी। हालांकि कुछ लोग शमिता को बार-बार बिग बॉस में दिखाए जाने को लेकर नाराज हैं। मूस जट्टाना ने भी इसे लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

 बिग बॉस ओटीटीकी कंटेस्टेंट मूस जट्टाना अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें शमिता के तीसरी बार शो का हिस्सा बनने पर मजाक उड़ाया गया। ट्वीट में लिखा है कि- सूत्रों ने पुष्टि की हैं कि शमिता शेट्टी को बिग बॉस सीजन 16 और 17 के लिए चुना गया है, अगर फिर भी जीत नहीं पाईं तो हम उनसे सीजन 18 में भी शामिल होने की उम्मीद कर सकते हैं। 

PunjabKesari

मूस जट्टाना यह पोस्ट देखकर शमिता शेट्टी के फैन्स ने उन्हे ट्रोल करना शुरु कर दिया। मूस ने  ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा-  ​'पहले मुझे 'आलसी' और 'अस्वच्छ' कहा गया, जोकि आप सभी ने देखा होगा। अब मुझे अनपढ़, जलनखोर और गंवार कहा जा रहा है। ठीक है, पूरी दुनिया में मैं ही हूं जो खराब है। तुम और तुम्हारी शमिता शेट्टी बहुत महान है। मैंने शमिता शेट्टी के बारे में कभी कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन तुम हंस सकते हो और मैं हंसी-खुशियां ही फैला रही हूं।'

PunjabKesari

याद हो कि शमिता Bigg Boss 3 में भी नजर आ चुकी  हैं, लेकिन उन्हे अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की शादी के कारण यह शो बीच में ही छोड़ना पडा था।  अब 12 साल बाद शमिता शेट्टी एक बार फिर बिग बॉस में दिखाई देंगी। बिग बॉस के अब तक के इतिहास में ये पहली बार है जब पूर्व-प्रतियोगी शमिता शेट्टी को शो के शुरुआत में ही एंट्री दी गई है वो भी बतौर कंटेस्टेंट।

Related News