14 MAYTUESDAY2024 8:24:55 PM
Nari

पत्नी का ऐसा खौफ ! डर के मारे 1.5 साल तक छिपा रहा पति, कहा- 'करती थी मेरी पिटाई'!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jul, 2023 04:16 PM
पत्नी का ऐसा खौफ ! डर के मारे 1.5 साल तक छिपा रहा पति, कहा- 'करती थी मेरी पिटाई'!

वैसे हम मजाक- मस्ती में कहते हैं की पति अपनी पत्नी से डरते हैं, लेकिन केरल के पथनमथिट्टा जिले से एक ऐसा ही बड़ा हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर नौशाद नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी का इतना खौफ था की करीब डेढ़ साल तक वो छुप कर रहा। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। नौशाद को ढूंढकर पुलिस ने निकला। बरामद होने के बाद हुई पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी के डर से पिछले 1.5 साल से छुपे हुए थे। 

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक 1.5 साल पहले अपने किराए के घर से लापता हुए नौशाद  को इडुक्की जिले के थोडुपुझा के पास एक गांव से ढूंढ निकाला गया है। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने नौशाद की पत्नी अफसाना को गिरफ्तार कर लिया है।

नवंबर से गायब थे नौशाद

पुलिस के मुताबिक नौशाद नवंबर 2021 में अपने किराए के घर से गायब हो गया था। इसके बाद, वो थोम्मनकुथु के एक खेत में मजदूर के रूप में रहा था। थोडुपुझा में पत्रकारों से बात करते हुए नौशाद ने कहा कि उसने घर छोड़ दिया क्योंकि वह अपनी पत्नी से डर गया था। उसका आरोप था कि उसकी पत्नी कुछ लोगों उसकी पिटाई कराती थी। उधर, पुलिस को बयान देकर गुमराह करने के मामले में गुरुवार को अफसाना को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, अफसाना ने पहले पुलिस को बयान दिया था कि उन्होनें नौशाद की हत्या उसने की है और उसके शव को दफना दिया है। पुलिस उसके शव को बरामद करने के लिए अफसाना को कुछ स्थानों पर ले गई थी, लेकिन शव या फिर कंकाल बरामद नहीं हुआ था।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नौशाद की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता ने दर्ज कराई थी। उन्होंने दो दिन पहले नौशाद को कूडल रेलवे स्टेशन पर देखा था जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी थी।

Related News