01 MAYWEDNESDAY2024 3:58:12 AM
Nari

14 साल के बेटे की मां माहिरा खान है प्रेग्नेंट, शादी के 4 महीने बाद देगी Good News

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Feb, 2024 10:26 AM
14 साल के बेटे की मां माहिरा खान है प्रेग्नेंट, शादी के 4 महीने बाद देगी Good News

पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान से तो लगभग हर कोई वाकिफ है।  खूबसूरत के चलते वह अपने देश ही नहीं विदेशों में भी खूब छाई हुई है, पिछले दिनों वह दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में चल रही थी। अब खबरें है कि शादी के 4 महीने बाद वह प्रेग्नेंट हैं। यह सब सही हुआ तो   माहिरा दूसरी बार मां बनेगी, पहली शादी से उन्हें एक बेटा है। 

PunjabKesari
याद हो कि अपनी शादी में  एक्ट्रेस ने अपने बेटे के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री ली थी। 14 साल का अजलान अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें मंडप की ओर ले जाता नजर आया था। हालांकि माहिरा ने कई सालों से अपने बेटे को कैमरे से दूर रखा था, ऐसे में बहुत कम लोग जानते थे कि वह एक बेटे की मां भी है। अब वह एक बार फिर नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए तैयार हैं।

PunjabKesari
ईटाइम्स की छपी रिपोर्ट के मुताबिक  माहिरा खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं, जिसके चलते उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के दो प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि अगस्त-सितंबर के बीच उनके दूसरे बच्चे का जन्म होगा, फिलहाल उन्होंने काम से ब्रेक लिया है। हालांकि माहिरा और उनके पति सलीम ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है।

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो कपल जल्द ही इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट कर सकता है।  बता दें कि 2007 में माहिरा खान ने अली असकारी से पहली शादी की थी और साल  2009 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ था। हालांकि शादी के कुछ साल बाद एक्ट्रेस अपने पति से अलग हो गई थी, लेकिन उन्होंने बेटे को अपने साथ ही रखा था। 2 अक्टूबर 2023 को उन्होंने  बिजनेसमैन सलीम से दूसरी शादी की थी।

Related News