05 JULSUNDAY2020 9:29:14 PM
Nari

पालें या फिर डालें दाना, गुड लक लाते हैं ये जीव

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 04 Jun, 2020 02:09 PM
पालें या फिर डालें दाना, गुड लक लाते हैं ये जीव

अक्सर देखा गया है कि जिस घर में पशु-पक्षी या फिर कोई अन्य जीव पाला जाता है, वहां अन्य घरों के मुकाबले मुसीबतें कम आती हैं। बेजुबान जानवरों को खाना खिलाने से उनकी देखभाल करने से भगवान का आशीर्वाद प्राप्त होता है। आज आपको बताएंगे आपके लिए कौन से बर्डस लकी साबित होंगे...

nari

तोता

तोते को हरी मिर्च बहुत पसंद होती है। तोते को घर में पालना और उसकी देखभाल करने से घर को किसी की बुरी नजर नहीं लगती। घर में तोते की आवाज गूजने से घर में खुशहाली बनी रहती है। घर के सभी सदस्यों का मूड खुशनुमा बना रहता है। तोता पालने से आपका बुध ग्रह भी शुभ होता है।

बंदरों को खाना खिलाना

पहाड़ों की तरफ जाएं, तो वानरों के लिए केले या फिर कुछ और खाने के लिए ले जाएं। वानरों को भोजन करवाने से आपका सूर्य मजबूत होता है। जीवन में न पूरी होने वाली इच्छाएं भी पूर्ण हो जाती हैं। आपका बंद पड़ा कारोबार चलने लगता है, घर में सुख-शांति का वास होता है।

nari

काला कौआ

कौआ को रोटी डालने से शनि देव प्रसन्न होते हैं। ऐसा नियमित करने से जीवन में आपको शत्रु तंग नहीं करते और पढ़ने-लिखने वाले बच्चों को जीवन में सरकारी नौकरी मिलने के चांसिस बढ़ जाते हैं।

कुत्ता पालना

घर मे कुत्ता पालने से भी जीवन से शत्रु दूर रहते हैं। कुत्ते का पालन पोषण करने से घर में सदैव बरकत बनी रहती है, समाज में आपका सम्मान होता है। खासतौर पर काला कुत्ता घर में पालने से शनि दोष खत्म होते हैं। 


nari

Related News