21 JUNFRIDAY2024 5:47:30 AM
Nari

Lok Sabha Election: उम्मीदों पर खरी उतरी कंगना, ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद 'क्वीन' ने लिया मां का आशीर्वाद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jun, 2024 03:00 PM
Lok Sabha Election: उम्मीदों पर खरी उतरी कंगना, ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद 'क्वीन' ने लिया मां का आशीर्वाद

 हिमाचल प्रदेश के सभी चार लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अब तक के रुझान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कांग्रेस उम्मीदवारों से आगे हैं।  आयोग के आंकड़ों के अनुसार मंडी से भाजपा उम्मीदवार और अभिनेत्री कंगना रनौत 14,734 मतों के अंतर से आगे हैं। इस हॉट सीट पर सभी की नजरें टिकी हुई थी क्योंकि यहां कंगना का मुकाबला कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के साथ था।


बॉलीवुड एक्ट्रेस को हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर विवाद तो खूब हुआ, कुछ लोग तो मान बैठे थे कि वह राजनीति में कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी। हालांकि ये नतीजे कंगना के  विरोधियों का करारा जवाब देते दिखाई दे रहे हैं। रुझानों पर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि नतीजे अच्छे होंगे, अभी तो मतगणना शुरू हुई है. सब ठीक होगा। 

PunjabKesari

वहीं इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर मां संग फोटो शेयर कर लिखा - मां का आशीर्वाद।  तस्वीर में कंगना की मां उन्हें मीठा खिलाती हुई दिख रही हैं।  चुनाव  प्रचार के दौरान कंगना ने कहा था कि- फिल्मी दुनिया में उन्होंने जो नाम कमाया है, अब राजनीति में भी उनका यही प्रयास रहेगा कि वह इसमें भी बड़ा नाम कमाए। उन्होंने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मौका मिला है। 


कंगना ने यह भी कहा था कि अगर वो चुनाव जीत जाती हैं तो फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देंगी। अब लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या जीत के बाद वह फिल्मों में अब कभी नजर नहीं आएंगी। दरसअल, बीजेपी ने पहली बार इस सीट से किसी महिला और बॉलीवुड हस्ती को टिकट दिया था, पार्टी का यह दांव सही साबित हुआ और रनौत उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बता दें, बीजेपी ने पहली बार इस सीट से किसी महिला और बॉलीवुड हस्ती को टिकट दिया है।  टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा था कि- अगर किसी युवक को टिकट मिलता है, तो उसकी विचारधारा पर हमला किया जाता है। अगर किसी युवती को टिकट मिलता है, तो उसकी सेक्सुअलिटी पर हमला किया जाता है।' इस प्रैक्टिस को रोकने का समय आ गया है।

Related News