20 AUGSATURDAY2022 8:54:52 AM
Nari

मां की सहेली से की थी Lalit Modi ने पहली शादी, अब Sushmita बनेगी इनकी दूसरी बीवी!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2022 12:11 PM
मां की सहेली से की थी Lalit Modi ने पहली शादी, अब Sushmita बनेगी इनकी दूसरी बीवी!

IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीती शाम ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिससे सोशल मीडिया पर तहलका ही मच गया। दरअसल, उन्होंने अपनी शादी पूर्व मिस यूनिवर्स व एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से होने का ऐलान किया। पहले उन्होंने एक ट्वीट पर सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया और फिर दूसरा ट्वीट कर लिखा, स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी। उन्होंने अपने इस ट्वीट में सुष्मिता को टैग भी किया। यही नहीं ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है।  इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा- फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ।

PunjabKesari

जब से सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की खबर आई है तब से ही यूजर्स सुष्मिता को जमकर ट्रोल कर रहे है। पहले सुष्मिता रोहमन को डेट कर रही थी जो उनसे उम्र में छोटे थे और अब ललित मोदी को जिनकी उम्र 56 साल है। लोगों का कहना है कि पहले बेटे की उम्र के लड़के को डेट किया और अब बाप की उम्र के शख्स को.. बता दें कि 46 साल की सुष्मिता अब तक कुंवारी है लेकिन ललित शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता है। चलिए आपको बताते है ललित मोदी से जुड़ी बातें कि आखिर वो है कौन है उनकी पहली शादी किस से हुई थी।

PunjabKesari

दिल्ली की बड़ी बिजनेसमैन फैमिली में जन्मे ललित मोदी ने विदेश में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वो भारत वापिस लौट आए। इन्होंने ही इंडिया में IPL की शुरुआत की थी। वो 2005 से 2010 तक BCCI के वाइस प्रेसिडेंट रहे थे। 2008 से 2010 तक IPL के चेयरमैन और कमिश्नर रहे। ललित को साल 2010 में धोखाधड़ी के आरोप में IPL कमिश्नर के पद से सस्पेंड कर दिया गया था। यही नहीं उन्हें BCCI से भी सस्पेंड कर दिया गया था। इसी साल मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद ललित देश से फरार हो गए थे।

PunjabKesari
पर्सनल लाइफ की बात करें तो जब ललित विदेश में थे तो वो अपनी मां की सहेली मीनल को चाहने लगे। मीनल उम्र में ललित से 9 साल बड़ी थी लेकिन फिर भी उनकी मीनल के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी। मीनल की शादी नाइजीरिया के बिजनेसमैन जैक सागरानी से होने वाली थी और इससे पहले ललित ने अपने प्यार का इजहार मीनल के सामने कर दिया। मीनल को ललित का प्रपोजल सुनकर गुस्सा आया और उन्होंने 4 साल ललित से बात नहीं की। मीनल ने जैक से शादी कर ली हालांकि यह शादी कुछ साल ही चली और मीनल का तलाक हो गया।

PunjabKesari
तलाक के बाद मीनल ललित के करीब आ गई। साल 1991 में ललित और मीनल ने शादी कर ली और दोनों के 2 बच्चे हुए। बेटा रुचिर और बेटी आलिया। साल 2018 में कैंसर की वजह से मीनल की मौत हो गई। वही सुष्मिता की बात करें तो अब तक कुंवारी है लेकिन 2 बेटियों की मां भी है। सुष्मिता ने 2 बेटियों को गोद लिया था। साल 2000 में उन्होंने रेनी को गोद लिया, जबकि अलीसा 2010 में सुष्मिता के घर आईं। सुष्मिता की बेटी रेनी एक शॉर्ट फिल्म के साथ एक्टिंग फील्ड में कदम भी रख चुकी है।

PunjabKesari

बता दें कि सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था और इसके 2 साल बाद उन्होंने फिल्म दस्तक से अपना बॉलीवुड करियर शुरु किया। वो फिल्म बीवी नंबर 1, डू नॉट डिस्टर्ब, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया और तुमको ना भूल पाएंगे और नो प्रॉब्लम जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखिरी बार सुष्मिता सेन को वेब सीरीज आर्या में देखा गया था।

Related News