02 MAYTHURSDAY2024 9:50:45 AM
Nari

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार पर भीड़ देख भड़के कुशाल टंडन, सोशल मीडिया को कहा अलविदा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 Sep, 2021 04:30 PM
सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार पर भीड़ देख भड़के कुशाल टंडन, सोशल मीडिया को कहा अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सदमें आए लोग जहां इस खबर पर अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं वहीं उनके फैंस का रो-रो कर बूरा हाल हो गया है। बता दें कि पूरा बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है। लोग इसलिए इतने हैरान है कि 40 साल के फिट सिद्धार्थ शुक्ला को आखिर कैसे हार्ट अटैक आ गया। 

बता दे कि बिते दो दिन से  सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हुए, जिन्हें देखने के बाद अनुष्का शर्मा से लेकर गौहर खान, सुयश राय, राहुल वैद्य जैसे सितारों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि किसी सेलेब की मौत सिर्फ एक तमाशा है मीडिया को सिर्फ तस्वीरें खींचने से मतलब है। 

PunjabKesari

वहीं, अब इन फोटोज और वीडियोज को देखकर एक्टर कुशाल टंडन का भी गुस्सा फूटा इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया से विदा लेने का फैसला कर लिया। 

सोशल मीडिया से जा रहा हूं
जी हां, कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया- ‘सोशल मीडिया से जा रहा हूं… तब तक समाज में और अपने परिवार में इंसान बने रहें। दरअसल, उनका गुस्सा सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान आने वाली तस्वीरों और वीडियोड को लेकर था। 

PunjabKesari

तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुपर स्टार
एक रिपोर्ट के अनुसार, कुशाल टंडन ने कहा कि शर्म से अपना सिर झुकाओ, जो कुछ भी हो रहा है उससे नाखुश हूं। अगर आप सच में रिस्पेक्ट देना चाहते हैं तो प्रेयर करें उनकी आत्मा के लिए,  ना कि फोटोज क्लिक करने का मौका ढूंढें। मुझे माफ कर दो सिड. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुपर स्टार।

PunjabKesari

सुशांत को मेरा प्यार देना
एक्टर ने सिद्धार्थ के साथ का अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि और क्या हम पीछे छोड़कर जा रहे हैं? प्यार, पैशन और एक-दूसरे को लेकर गहरी करुणा, क्यों ये सब हम तब फॉलो नहीं करते जब जिंदा होते हैं।  जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है, प्यार ज्यादा करें, जज कम करें, प्यार ज्यादा करें और जो आपके साथ हैं उनके साथ अच्छे से रहें ना कि उनके जाने के बाद, तुम बहुत जल्दी चले गए भाई,  सुशांत को मेरा प्यार देना। 


 

Related News