26 APRFRIDAY2024 8:07:07 AM
Nari

टीला वर्क, तितलियाें का डिजाइन... sabyasachi से जानें 50 लाख की साड़ी की पूरी डिटेल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Apr, 2022 12:39 PM
टीला वर्क, तितलियाें का डिजाइन... sabyasachi से जानें 50 लाख की साड़ी की पूरी डिटेल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भले ही शादी के बाद अपने- अपने काम में बिजी हो गए हैं लेकिन उनकी लुक की चर्चाएं आज भी जारी है। आलिया की ब्राइडल साड़ी ने तो पूरी लाइमलाइट ही लूट ली थी। Bridal आलिया की सिंपल सी दिखने वाली साड़ी की किमत 50 लाख थी।  डिजाइनर सब्यसाची ने खुद आलिया के वेडिंग लुक की पूरी डिटेल शेयर की है, जिसे देख आप भी समझा जाएंगे कि ये साड़ी आखिर इतनी खास क्यों थी।

PunjabKesari
आलिया ने अपनी शादी के लिए लाल या कोई डार्क कलर को छोड़ ऑफ व्हाइट और गोल्डन कॉम्बिनेशन का आउटफिट को चुना था। हाथ से रंगी हुई आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई थी,  जिसके साथ हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था

PunjabKesari

ध्यान से देखने पर  आलिया के ब्लाउज पर तितलियां बनी दिखाई दी थी। असल में आलिया को बादल और बटरफ्लाई से बेहद प्यार है।  इसलिये उन्होंने अपनी पसंदीदा चीजों को अपने खास दिन पर खास चीजों में जगह दी।  इस साड़ी के साथ एक लंबी टिश्यू वील भी कैरी की गई थी।

PunjabKesari
सब्यसाची ने  खुद इस खूबसूरत दुल्हन की तस्वीर शेयर करते हुए इस साड़ी को लेकर एक- एक डिटेल दी थी। सिर्फ साड़ी और  ब्लाउज ही नहीं उनके कलीरों भी कमाल के थे, जिसमें सितारे और बादल भी बने थे। आलिया का पूरा लुक काफी हद तक प्रकृति के करीब था।

PunjabKesari

इसे के साथ आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की। सोने की चेन से बना आलिया का मंगलसूत्र काली मोतियां और टियर ड्रॉप शेप में डायमंड पेंडेंट से सजा है। मंगलसूत्र में पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का डिजाइन बना हुआ था।

PunjabKesari
एक बात जो गौर करने वाली भी वह यह है कि आलिया ने अपनी साड़ी पर शादी की डेट भी लिखवाई हैं। साड़ी की पल्लू पर सिल्वर वर्क से The fourteenth of April 2022 अंकित था। शादी पर आलिया ने अपने नेल्स का मेकओवर कराने के बजाय, उन्होंने प्रिस्टीन आइवरी नेल्स रखना पसंद किया।  

 

Related News