Twitter
You are hereNari

होंठ भी खोलते हैं गर्लफ्रैंड के कई राज, जानिए आपके पार्टनर का स्वभाव!

होंठ भी खोलते हैं गर्लफ्रैंड के कई राज, जानिए आपके पार्टनर का स्वभाव!
Views:- Wednesday, March 14, 2018-12:54 PM

हर किसी की सोच और व्यवहार एक-दूसरे से काफी विपरीत होता हैं। वहीं दुनिया में ऐसे व्यक्ति भी हैं, जो व्यक्ति के हाव-भाव और उसके चेहरे की आकृति से ही सामने वाले का नेचर पहचान जाते है। जहां राशिफल आपके कई व्यक्तिगत राज खोलती है, वैसे ही लड़कियों के होंठों की बनावट और रंग भी उनके कई राज खोलती है। जी हां, आप अपनी गर्लफ्रैंड के होंठों की बनावट से ही जान सकते है कि वह आपसे कितना सारा प्यार करती है और उसका नेचर कैसा है। आइए जानते है लड़कियों के होंठों की शेप और रंग से उनका स्‍वभाव। 

 

1. आकर्षित होंठ
जिन लड़कियों के हाथ अधिक अट्रैक्टिव होते हैं, वह अधिक मेहनती, बुद्धिमान और ईमानदार होती है। 

 

2. पतले होंठ
जिनके होंठ पतले होते है, वह अपने परिवार के साथ-साथ जीवनसाथी से भी बहुत प्‍यार करती है। भले ही यह लड़कियां पारिवारिक न हो लेकिन पार्टनर को मुश्किल में कभी अकेला नहीं छोड़ती। 

 

3. मोटे होंठ
जिन लड़कियों के होंठ मोटी शेप के होते हैं, वह स्वभाव में थोड़ी झगड़ालू होती है। इनके इसी स्वभाव के वजह से अपने पार्टनर के साथ ज्यादा नहीं बनती। इसके अलावा इन्हें दूसरों से घुलने-मिलने में भी टाइम लगता है। 

 

4. काले होंठ 
अधिकतर लड़कियों के होंठ काले होते है, अगर आपकी गर्लफ्रैंड के होंठ भी ऐसे है तो वह काफी तेज और होशियार होगी। इसके अलावा यह स्वभाव में बातूनी और पति की सेवा करने वाली होती है। 

 

5. नैचुरली गुलाबी होंठ
इस रंग के होंठ वाली लड़कियां अपने स्‍वभाव से हर किसी का दिल जीत लेती हैं। स्वभाव में उदार, बुद्धिमान और ईमानदार होती हैं लेकिन इनमें थोड़ा अहंकार भी होता है। 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News