19 MAYSUNDAY2024 5:35:57 AM
Nari

हीरामंडी देखने के बाद भंसाली की भांजी के पीछे पड़े लोग, ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 May, 2024 06:00 PM
हीरामंडी देखने के बाद भंसाली की भांजी के पीछे पड़े लोग, ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित वेब सीरीज हीरामंडी-द डायमंड बाजार हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुयी है, जिसके बाद से ही इसके चर्चे खूब हो रहे हैं। वैसे तो इस फिल्म की कास्ट को लोगों से बेहद प्यार मिल रहा है लेकिन एक हसीना लोगों के निशाने पर आ गई है। वह ट्रोलिंग से इस कदर परेशान हो गई हैं कि उन्होंने  इंस्टाग्राम पर कमेंट सेक्शन तक ऑफ कर दिया है। चलिए जानते हैं इनके बारे में और बताते हैं संजय लीला भंसाली से क्या है इनका रिश्ता।


दरसअल हीरामंडी में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और सोनाक्षी सिन्हा सहित कई हसीनाओं ने अपने किरदार से लोगों को दिवाना बना दिया। इस  वेब सीरीज भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल भी 'आलमजेब' के रोल में हैं। वह लंबे समय से अपने मामा को असिस्ट कर रही थी और अब उन्हें संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। पर्दे पर किस्मत अजमाने उतरी शर्मिन सेगल के साथ जो हो रहा है शायद उन्हें भी इसकी उम्मीद नहीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


वैसे तो  शर्मिन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन पहले लोगों को नहीं पता था कि वह संजय लीला भंसाली की भांजी है। हीरामंडी के ट्रेलर के रिलीज होने के दौरान उनके रिश्ते के बारे में पता चला। कई हीरोइनों की किस्मत बदलने वाले भंसाली को क्या मालूम था कि वह इस फिल्म में शर्मिन को लाकर उनके लिए ही मुसीबत खड़ी कर देंगे। फिल्म में एक जैसे ही एक्सप्रेशन होने के कारण भंसाली की भांजी को बहुत कुछ सुनना पड़ रहा है। 

PunjabKesari
 लोगों का कहना है किशर्मिन को  ये रोल नेपोटिज्म के कारण मिला है।  एक यूजर ने उनके लिए लिखा-, 'माफ करना लेकिन तुम्हारी एक्टिंग ने पूरी सीरीज बर्बाद कर दी। प्लीज कुछ सीरियस एक्टिंग क्लालेस लो। नहीं तो एक्टिग करना बंद कर दो।  अपने लिए लोगों की इतनी नफरत को देख  एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। हाल ही की तस्वीर में वह मामा संजय लीला भंसाली के साथ दिखाई दे रही हैं और वह तस्वीर लॉस एंजिल्स में सीरीज के प्रीमियर के दौरान की है।


बताया जाता है कि कभी शर्मिन का वजन 96 किलो था और 15 साल तक उन्होंने इसका दर्द झेला था।  17 साल की उम्र तक वो डॉक्टर बनने का सपना देखती थीं, लेकिन फिर कुछ हुआ जिससे उनकी दिलचस्पी एक्टिंग में हो गई।  वहीं उनके परिवार की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की बहन और फिल्म एडिटर बेला सेगल की बेटी हैं। उनके पिता का नाम दीपक सेगल है। शर्मिन के दादा और फिल्म डायरेक्टर, मोहन सेगल ही बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आए थे।

Related News