19 MAYSUNDAY2024 5:36:27 AM
Nari

किस्मत हो तो ऐसी! Massachusetts की महिला 10 हफ्ते में 2 बार लॉटरी जीत हुई मालामाल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 May, 2024 12:07 PM
किस्मत हो तो ऐसी! Massachusetts की महिला 10 हफ्ते में 2 बार लॉटरी जीत हुई मालामाल

किसी ने सही कहा है कि 'जब ऊपर वाला जब देता है तो छप्पर फाड़कर देता है'। ऐसा ही हुआ मैसाचुसेट्स स्टेट की एक महिला के साथ, जिन्होंने 10 हफ्ते के अंदर 2 बार $1 मिलियन की लॉटरी जीती है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। इस महिला का नाम क्रिस्टीन विल्सन है और वो एटलबरो, मैसाचुसेट्स की रहने वाली हैं। क्रिस्टीन की इस समय 10 उंगलियां घी में हैं। वो मालामाल हो गई हैं।

PunjabKesari

करोड़पति बन गई हैं क्रिस्टीन 

बता दें, सबसे पहले उन्होंने $10 की तत्काल टिकट में "100X कैश"  का गेम खेला और जीता । इससे पहले उन्होंने फरवरी में "लाइफटाइम मिलियंस" $50 के तत्काल टिकट गेम से उनकी $1 मिलियन की पिछली जीत  शामिल है। उन्होंने दोनों ही मौकों पर $650,000 का कैश ऑप्शन चुना।

PunjabKesari

पिछली जीत से खरीदी महंगी कार

क्रिस्टीन ने अपनी पिछली जीत में से कुछ रकम का इस्तेमाल एक एसयूवी खरीदने के लिए किया। इस बार, वह अपनी जीत के पैसों को सेव करना चाह रही हैं। बता दें, ये क्रिस्टीन की पहली जीत नहीं है। इससे पहले वो $1 मिलियन का पुरस्कार मैन्सफील्ड में ही डब्स डिस्काउंट लिकर से भी जीत चुकी हैं। वैसे ये खबर पढ़ने में बेहद हैरान करने वाली लग रही होगी, क्योंकि कई बार तो एक बार भी लॉटरी जीतना बेहद असंभव होता है। मेगा मिलियंस या पॉवरबॉल प्रतियोगिता जीतने की तुलना में बिजली आपके ऊपर गिरने की ज्यादा संभावना होती है।

PunjabKesari

लेकिन ये असंभव भी नहीं है। विल्सन की लगातार जीत लॉटरी इतिहास में पहली बार नहीं है। इससे पहले मैसाचुसेट्स के ही निवासी केविन मिलर और केनेथ जे स्टोक्स ने दो बार जैकपॉट हासिल किया था। यूके के एक कपल, डेविड और कैथलीन लॉन्ग,ने जुलाई 2013 में £1 मिलियन ($1.25 मिलियन) जीते थे। ये ही जोड़ा मार्च 2015 में एक बार फिर से  £1 मिलियन जीतकर मालामाल हो गया था।

Related News