17 MAYFRIDAY2024 2:56:23 AM
Nari

दंगल गर्ल सना की सॉफ्ट त्वचा का राज है किचन की 1 चीज

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 11 Jan, 2020 10:24 AM
दंगल गर्ल सना की सॉफ्ट त्वचा का राज है किचन की 1 चीज

दंगल गर्ल सना शेख आज अपना 27 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। सना की पहली मूवी चाची 420 थी, जिसमें उन्होंने कमल हसन की बेटी का रोल प्ले किया था। उसके बाद सना को पहली बार दंगल मूवी में देखा गया। उनकी क्यूट सी स्माइल और नेचुरली ग्लोइंग त्वचा ने सभी को अपना फैन बना लिया। चलिए उनके जन्म दिन के खास मौके पर जानते हैं सना की कुछ फेवरेट बातें.. जिनका इस्तेमाल वो अपना त्वचा और खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए करती हैं...

Image result for dangal girl sana sheikh,लोीग

मिल्क क्रीम है फेवरेट

सना अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए चेहरे पर मलाई लगाना पसंद करती हैं। चेहरे पर लगाने के साथ-साथ उन्हें मलाई खाना भी पसंद है। सना को जब भी वक्त मिलता है, वह अपने चेहरे पर मलाई लगाकर कुछ देर आराम करना पसंद करती हैं।

Related image,nari

रेड लिपस्टिक और मस्कारा

सादेपन को पसंद करने वाली फातिमा को होठों पर रेड लिपस्टिक लगाना बेहद पसंद है। लिपस्टिक के अलावा सना को आंखों पर मस्कारा अप्लाई करना अच्छा लगता है। उनके मुताबिक मस्कारा आपकी आंखों को एक अलग चमक देता है, जिससे आपकी आंखे खूबसूरत और बड़ी नजर आती हैं।

Image result for sana sheikh in red lipstick,nari

नाइट केयर

सना रात को सोने से पहले चेहरे को अच्छी तरह साफ करती हैं। उनके मुताबिक आपने चाहे मेकअप किया है या नहीं, या फिर आप कहीं बाहर गए हैं या नहीं, रात सोने से पहले अपनी स्किन को एक बार क्लीन जरुर करें। इसके लिए आप क्लीसिंग मिल्क या फिर टोनर का इस्तेमाल करें। ऐसा करने से आपकी त्वचा लंबे समय तक यंग एंड ग्लोइंग दिखेगी।

Related image,nari

वैसलीन

सर्दियों में अपनी स्किन को ड्राई होने से बचाने के लिए सना को वैसलीन यूज करना बहुत पसंद है। उनकी कोशिश रहती है कि किसी अन्य बॉडी लोशन की बजाय वह सर्दियों में वैसलीन का ही इस्तेमाल करें। बालों के लिए सना माइल्ड शैंपू यूज करना पसंद करती है, इसके अलावा उन्हें बालों को कंडीशन करना भी पसंद है।

Related image,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News