26 APRFRIDAY2024 4:08:40 PM
Nari

कैंसर से जंग लड़ने के बाद कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Mar, 2023 10:22 AM
कैंसर से जंग लड़ने के बाद कोरोना की चपेट में आई किरण खेर, खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट

कोरोना नाम की महामारी ने एक बार फिर तहलका मचाना शुरु कर दिया है। अब इसकी चपेट में एक्ट्रेस  किरण खेर आ गई हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी से एमपी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। किरण खेर ने दो साल पहले कैंसर को मात दी थी, अब एक बार फिर उन्हें  दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

PunjabKesari
 किरण खेर ने ट्विटर पर लिखा- मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। इसलिए जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है, कृपया अपनी जांच करवाएं। ये खबर सामने आने के बाद लोग उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। याद हो कि दो साल पहले एक्ट्रेस ने ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ी थी जिसमें वह कामयाब भी हो गई थी। 

PunjabKesari

किरण खेर ने अपनी बीमारी को लेकर कहा था कि यह कोई खास बात नहीं है यह जिंदगी का हिस्सा है। इसलिए हर किसी को यह सीखना पड़ेगा कि ऐसे समय में आगे बढ़ते रहें और मुश्किलों का सामना करें। सांसद ने बताया था कि उन्होंने काम करना कभी नहीं छोड़ा। वह अस्पताल में भी काम कर रही थी और फोन पर काम की जानकारी ले रही थी। 

PunjabKesari
किरण खेर एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और एक्टर अनुमप खेर की पत्नी है।  सिख परिवार में जन्मी किरण ने चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई पूरी की। चंडीगढ़ में ही उन्होंने थिएटर करना शुरू किया। फिल्मी करियर की बात करें तो साल 1973 में उन्होंने पंजाबी फिल्म 'असर प्यार दा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सरदारी बेगम फिल्म की। फिल्म देवदास से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया। फिल्मों के अलावा किरण राजनीतिक में भी काफी एक्टिव है। 
 

Related News