01 DECTUESDAY2020 9:14:43 PM
Nari

SSR Case: चाबीवाले का खुलासा, बताया 14 जून कोे आखिर क्या हुआ था?

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Aug, 2020 11:06 AM
SSR Case: चाबीवाले का खुलासा, बताया 14 जून कोे आखिर क्या हुआ था?

सुशांत केस में आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सुशांत मामले की जांच सौंप दी है। जिसके बाद से सीबीआई हर एंगल से इसकी जांच कर रही है। इसी बीच अब सुशांत के कमरे का लाॅक खोलने वाले चाबीवाले ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने पूछताछ में वो सब बताया जो उसने एक्टर की मौत के दिन वहां पर देखा। 

PunjabKesari

दरवाजे पर लगा था कम्प्यूटराइज लॉक

खबरों की मानें तो उस चाबीवाले जिसका नाम मोहम्मद रफी शेख है ने सुशांत के कमरे का लाॅक खोला था। चाबीवाले ने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी ने फोन कर उसे 14 जून को सुशांत के फ्लैट पर बुलाया था। उसने कहा कि उसे इस बात का बिल्कुल भी पता नहीं था कि वो फ्लैट सुशांत का है। उसने आगे बताया कि जब वो सशांत के कमरे का ताला खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसने देखा कि उनके दरवाजे पर कम्प्यूटराइज लॉक लगा है।

PunjabKesari

कमरे में कुछ भी देखने नहीं दिया

मोहम्मद रफी शेख ने बताया कि उस समय वहां पर चार लोग थे। जब उसने ताला तोड़ा तो उसे तुरंत ही वहां से जाने के लिए कह दिया गया। चाबीवाले ने कहा कि ताला तोड़ने के बाद उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की तभी वहां पर मौजूद लोगों ने मुझे चले जाने के लिए कह दिया। उन्होंने मुझे कमरे में कुछ भी देखने नहीं दिया। ​उसने आगे बताया कि वहां मौजूद लोगों में से कोई भी डरा या घबराया हुआ नहीं लग रहा था। उन्होंने मुझे कहा कि पैसे की कोई टेंशन ना लूं बस यह दरवाजा खुलना चाहिए। फिर चाहे दरवाजे को तोड़ना ही क्यों न पड़ जाए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। वहीं उनके पिता ने पटना पुलिस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें उन्होंने रिया पर सुशांत के पैसे निकालने का, उसे प्यार में फंसाने का और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। 

Related News