01 MAYWEDNESDAY2024 9:52:40 PM
Nari

करीना स्टनिंग नियोन अवतार में हुई स्पॉट,कार्तिक ने भी की तारीफ

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 04 Oct, 2019 12:56 PM
करीना स्टनिंग नियोन अवतार में हुई स्पॉट,कार्तिक ने भी की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए बहुत ज्यादा मशहूर है। उनकी अदाएं जितनी कातिलाना है उतनी ही उनकी फैशन सेंस। वह अपने स्टाइल को हमेशा ट्रेंडी और स्टनिंग रखती है। आजकल वो एक टीवी शो को जज कर रही है और साथ में एक टॉक शो 'What Women Wants' की होस्ट का किरदार बहुत ही अच्छे से निभा रही है। इसी दौरान, हर दिन वो किसी नए और ट्रेंडी अवतार में नजर आती है। चलिए आपको इनके इस बार के लुक की एक झलक दिखातें है। 

PunjabKesari

 इस बार बेबो आईसी ब्लू वन शोल्डर टॉप और नियोन ग्रीन फिश बॉडी-फिट स्कर्ट में नजर आई। उनके लुक में तीसरा शेड (नारंगी रंग का पाइप)भी शामिल था। अपने लुक को एक्सक्लूसिव रखते हुए करीना ने अपना मेकअप सिंपल रखा था। मगर उनकी इनविजिबल हील्स सबका ध्यान अपनी तरफ खिंच रही थी। करीना का यह बॉडी-हग्गिंग आउटफिट उनके फिगर को अच्छे से फ्लॉन्ट कर रहा था। 

PunjabKesari

इस शो में उनकी सास और बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस 'शर्मीला टैगोर' भी शामिल हुई है। शर्मीला ने पीच-पिंकिश साड़ी से अपने एलिगेंट रूप को बहुत ही एलीट रखा है। 

PunjabKesari

'वी आर फैमिली' में बेबो की सौतन का रोल निभाने वाली 'काजोल देवगन' भी इस शो में नजर आई। उन्होंने अपने लुक को सिंपल और कूल रखा था। काजोल व्हाइट टॉप और ब्लैक फ्लोरल स्कर्ट में बहुत सोबर लग रही है।  

PunjabKesari

कार्तिक आर्यन ने तो करीना को इस शो में दिल ही दे दिया। यह फोटो इंटरनेट पर बहुत वायरल भी हो रही है। वैसे कार्तिक बहुत स्मार्ट लग रहे है। 

PunjabKesari

बतादें की करीना की हील्स 3,000 रुपये की है वहीँ उनकी ड्रेस 59,000 रुपये का मूल्य रखती है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News