28 MARSATURDAY2020 9:20:37 PM
Nari

शाहिद से ब्रेकअप के 13 साल बाद छलका करीना का दर्द

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Feb, 2020 12:13 PM
शाहिद से ब्रेकअप के 13 साल बाद छलका करीना का दर्द

टाॅप एक्ट्रेस में शामिल करीना कपूर खान आज एक बच्चे की मां भी है। लेकिन उनकी जिंदगी में सैफ अली खान से पहले एक शख्स ऐसा था जिससे वह बेहद प्यार करती थीं। वो शख्स और कोई नहीं अभिनेता शाहिद कपूर हैं। करीना और शाहिद बॉलीवुड के चर्चित कपल रह चुके हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। एक-दूसरे के साथ दोनों ने कई फिल्में भी की।

फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। लेकिन करीना और शाहिद का प्यार ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब ब्रेकअप के सालों बाद करीना ने एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने अपने ब्रेकअप से लेकर सैफ अली खान से शादी तक के सफर को बयां किया है।

PunjabKesari

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'भाग्य के अपने कुछ प्लान होते हैं और जिंदगी उसके हिसाब से चलती है। 'जब वी मेट' की शूटिंग के दौरान से लेकर फिल्म 'टशन' के बीच में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हमने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए। मेरे लिए उस वक्त पर्सनली और प्रोफेशनली सब हैंडल करना काफी मुश्किल हो रहा था। अगर आप देखेंगे कि फिल्म में जैसे गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, वैसा ही मेरी जिंदगी में फिल्म के बनते वक्त हुआ।''

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म 'जब भी मेट' ने जहां उनके करियर को बदलकर रख दिया, वहीं फिल्म 'टशन' के सेट पर करीना की सैफ अली खान से मुलाकात हुई। उस मुलाकात ने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी। करीना ने कहा, 'टशन के वक्त मैं ज्यादा उत्साहित थी अपने रोल, फिगर को लेकर। फिल्म ने मेरी जिंदगी बदल दी थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए मैं अपने लाइफ पार्टनर से मिली।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना और शाहिद के रिश्ते खराब होने लगे थे। जिस के बाद फिल्म 'टशन' से एक-दूसरे के करीब आए करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी कर ली। आज दोनों अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रहे है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News