03 OCTMONDAY2022 12:56:53 AM
Nari

यू ही नहीं करीना कपूर को कहा जाता  फैशनिस्टा, हर बार अपनी अदाओं से लगाती है रैंप पर आग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2022 05:31 PM
यू ही नहीं करीना कपूर को कहा जाता  फैशनिस्टा, हर बार अपनी अदाओं से लगाती है रैंप पर आग

बॉलीवुड की बेगम यानी कि करीना कपूर खान अपने फैशनेबल अंदाज से लोगों के दिलों में राज करती हैं।  उनके फैशन को देखकर कई बार  साबित हो चुका है कि वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा स्टाइलिश, फैशनेबल और हॉट एक्ट्रेस हैं। हर बार रैंप में उनका कमाल का स्वैग और कॉन्फिडेंस देखने को मिलता है। करीना कपूर के जन्मदिन के मौके पर आपको  बेबो की कुछ बेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें वह खूबसूरती और एलिगेंस के साथ रैंप वॉक करती नजर आई। 

PunjabKesari

डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के लिए रैंप पर उतरी करीना को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। ऑफ-शोल्डर गाउन में वह बेहद खूबसूरत लग रही थी।  गाउन के साथ उन्होंने एक्सेसरीज को Avoid कर डार्क मेकअप पर जोर दिया। 

PunjabKesari
करीना का ये स्टनिंग लुक भला कौन भूल सकता है। डिजाइनर गौरव गुप्ता की शो स्टॉपर बनकर करीना ने अपने हुस्न की खूब बिजलियां गिराई। शाइनी सिल्वर गाउन में उनका कॉन्फिडेंट देखने लायक था। 

PunjabKesari
लैक्मे फैशन वीक की जान रही करीना ब्लैक आउटफिट में ता बेहद ग्लैमरस, चार्मिंग और स्टाइलिश लग रही थी। खास बात यह भी कि वह बेबी बंप के साथ रैंप पर उतरी थी। 
  PunjabKesari
     
दुल्हन बनकर रैंप पर उतरी करीना को जिसने देखा देखता ही रह गया। उन्होंने फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस के लिए वह दुल्हन का अवतार धारण किया था। रैंप पर करीना दुल्हन की नजाकत दिखती नजर आई। 

PunjabKesari
सब्यासाची के कॉस्ट्यूम में लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर उतरी करीना दुल्हन की कॉस्ट्यूम में बला की खूबसूरतलग रही थी। इस बार उन्होंने अकेले नहीं बल्कि बेबी बंप के साथ वॉक किया था। 

PunjabKesari
फैशन डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लहंगे में करीना की तारीफ जितनी की जाए उतनी कम है। गोल्डन कलर के लहंगे के साथ उन्होंने न्यूड कलर का फेदर लेस दुपट्टा  कैरी किया था। बड़ी बात यह है कि इस लहंगे का वजन 30 किलो था। 

PunjabKesari
फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी करीना कपूर के ग्लैमरस अंदाज ने सभी के होश उड़ा दिए थे। व्हाइट और क्रीम लहंगे के साथ स्मोकी मेकअप ने उनके ग्लैमरस अवतार को और भी आर्कषक बना रहा था। 

PunjabKesari
करीना के इस हॉट अवतार के तो क्या ही कहने। ब्लैक टयूब गाउन में वह खूब जलवे बिखेरती आई थी। उन्होंने खुले बाल और मिनिमल मेकअप में पूरे ग्रेस के साथ रैंप वॉक कर वाहवाही लूट ली थी। 

Related News