05 OCTSATURDAY2024 6:54:19 PM
Nari

Kangna संग रोमांटिक हुए सलमान तो शर्म से लाल एक्ट्रेस बोलीं- 'आप जैसा हैंडसम...!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 22 Oct, 2023 05:44 PM
Kangna संग रोमांटिक हुए सलमान तो शर्म से लाल एक्ट्रेस बोलीं- 'आप जैसा हैंडसम...!'

इस हफ्ते चर्चित reality show बिग- बॉस का पहला वीकेंड का वार एपिसोड शूट हो रहा है। जिसमें एक से बढ़कर एक सेलिब्रेटिज आ रहे हैं। जहां कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म गणपत को प्रमोट करने पहुंचे और contestants से भी रूबरू हुए, वहीं रविवार यानी आज के एपिसोड में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्म तेजस का प्रमोट करने पहुंची, जिसका प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुका है और लोग इसे देखकर काफी हैरान भी हैं। 

प्रोमो में कंगना और सलमान खान एक- दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ फ्लर्ट भी करते हैं। बता दें प्रोमो की शुरुआत कंगना से होती है तो सलमान की मिमिक्री करते हुए शो को होस्ट करती हैं। तभी पीछे से दंबग पहुंच जाते हैं। कंगना जहां उन्हें देखकर चौंक जाती है, वहीं सलमान शो में एक्ट्रेस का वेलकम करते हैं। वहीं सलमान शरारती लिहाज में एक्ट्रेस से पूछते हैं कि अगर आपसे कोई फ्लर्ट करता है तो आप क्या करते हैं?

PunjabKesari

इस पर एक्ट्रेस कहती हैं,- 'अगर फ्लर्ट करने वाला आप जैसा हैंडसम हो तो दिल से काम लूंगी' । वहीं धाकड़ एक्ट्रेस सलमान से कहती हैं कि वो उन्हें अपने फ्लर्टिंग स्किल्स दिखाएं। वो सलमान से कहती हैं- आपका चार्म लड़कियां देखना चाहेंगी।जिस पर सलमान फिर से फ्लर्ट करते हुए कहते हैं- बड़ी खूबसूरत लग रही हो। अगले 10 साल बाद क्या कर रही हो? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ये बात सुनकर एक्ट्रेस हंसने लगती हैं। इसके बाद दोनों बहुत ही रोमांटिक डांस करते हैं। फैंस का दोनों को एक साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दें बिग- बॉस का पहला वीकेंड का वार बड़ा धमाकेदार था, वहीं अभिषेक और ईशा को सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

Related News