19 JANTUESDAY2021 12:59:57 PM
Nari

कंगना ने किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई दादी का उड़ाया मजाक, कहा- 100 रुपये में पहुंची

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Nov, 2020 04:01 PM
कंगना ने किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई दादी का उड़ाया मजाक, कहा- 100 रुपये में पहुंची

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कई बार तो उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बार भी कंगना के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। कृषि बिल के विरोध में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी संबंध में कंगना ने बिना पूरी सच्चाई जाने एक ट्वीट को रीट्वीट कर दिया। जिसके बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शूरु कर दिया। 

PunjabKesari

जिस ट्वीट को कंगना ने रीट्वीट किया थी उसमें किसान प्रोटेस्ट में शामिल हुई एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। ट्वीट में लिखा गया था कि दादी से दिहाड़ी के हिसाब से काम करवाया जाता है। 

PunjabKesari

जिसके बाद कंगना ने इस ट्वीट पर कटाक्ष करते हुए रीट्वीट कर लिखा, 'यह वही दादी हैं जिन्हें टाइम पत्रिका में सबसे शक्तिशाली भारतीय लोगों में शामिल किया गया था। वह 100 रुपये में उपलब्ध है। पाकिस्तान पत्रकारों ने भारत के लिए अंतर्राष्ट्रीय पीआर को शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें ऐसे लोगों की आवश्यकता है जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे लिए आवाज उठा सके।' 

PunjabKesari

सच्चाई को बिना जाने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल शुरू कर दिया। हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने अपने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। आपको बता दें बिलकिस बानो सीएए और एनआरसी प्रोटेस्ट का चेहरा बनी थीं। उन्हें शाहीन बाग की दादी भी कहा जाता है। 

Related News