24 JULWEDNESDAY2024 1:15:08 PM
Nari

जीत के दो दिन बाद कंगना पर हुआ हमला, CISF कर्मी ने एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Jun, 2024 05:53 PM
जीत के दो दिन बाद कंगना पर हुआ हमला, CISF कर्मी ने एयरपोर्ट पर जड़ा थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत अभी जीत का जश्न ही मना  रही थी कि उनके साथ बड़ी घटना घट गई। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना को महिला CISF कर्मी ने थप्पड़ जड़ दिया। एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं। वह भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार की मानें तो CISF कर्मी का नाम कुलविंदर कौर है। उसने  चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर कंगना को  थप्पड़ मारा। बताया जा रहा है कि वह भाजपा सांसद द्वारा किसान आंदोलन में महिला किसानों की और से दिए गए बयान को लेकर नाराज थी।  कंगना ने मांग की है कि  सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए।

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि यह घटना दोपहर 3.30 बजे की है जब कंगना विस्तारा एयरलाइन्स से दिल्ली के लिए उड़ान भरने जा रही थी। फिलहाल महिला को काबू कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इससे पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं। इस दौरान वह काफी खुश नजर आ रही थी।

PunjabKesari
बता दें कि बॉलीवुड की दुनिया से राजनीति के पायदान में कदम रखने वाली कंगना रनौत ने पहली बार हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरी और कांग्रेस के विक्रमादित्य को 74,755 मतों से पराजित का पहले-पहल जीत का स्वाद चखा। 

PunjabKesari

Related News