28 APRSUNDAY2024 1:29:54 PM
Nari

देशद्रोह मामला: कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से इंकार, बाॅम्बे हाईकोर्ट पहुंची एक्ट्रेस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jun, 2021 12:40 PM
देशद्रोह मामला: कंगना का पासपोर्ट रिन्यू करने से इंकार, बाॅम्बे हाईकोर्ट पहुंची एक्ट्रेस

बाॅलीवुड एक्ट्र्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं कंगना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं लें रहीं। देशद्रोह मामले के कारण पाॅसपोर्ट ऑफिस ने कंगना के पासपोर्ट को रिन्यू करने में आपत्ति जताई है। जिसके चलते कंगना बाॅम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई हैं। यह सारा मामला कंगना के किए आपत्तिजनक ट्वीट का है। 

PunjabKesari

दरअसल, कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था। जिसके बाद कंगना के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल पर देशद्रोह का मामला चल रहा है। इसी मामले के कारण उनके पासपोर्ट को रिन्यू करने से इंकार कर दिया गया है। इसी साल सितंबर में कंगना का पासपोर्ट एक्सपायर होने वाला है। इसलिए वह जल्द से जल्द अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाना चाहती हैं। फिल्मों की शूटिंग और कई दूसरे कामों के लिए कंगना को विदेश जाना पड़ता है। 

PunjabKesari

इस संबंध में कंगना ने बाॅम्बे हाईकोर्ट से मदद मांगी है। एक्ट्रेस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर करवाई है। जिसकी आज सुनवाई होनी है। वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का कहना है कि एक्ट्रेस ने 15 जून से 10 अगस्त तक बुडापेस्ट और हंगरी जाना है। उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अभी होनी बाकी है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही में बंगाल चुनाव के बाद भड़के दंगों पर कई ट्वीट किए थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने ममता बनर्जी पर भी आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। जिसके चलते ट्विटर ने एक्शन लिया और कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि इसके बाद भी कंगना निशाना साधने से बाज नहीं आई। 

Related News