02 MAYTHURSDAY2024 1:38:47 AM
Nari

कंगना समेत बहन रंगोली और पीए का हुआ कोरोना टेस्ट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Sep, 2020 09:40 AM
कंगना समेत बहन रंगोली और पीए का हुआ कोरोना टेस्ट

संजय राउत के साथ जुबानी जंग के बाद कंगना रनौत को हाल ही में सरकार की तरफ से Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं मनाली में कंगना के घर पर भी प्रदेश सरकार ने सुरक्षा जवान तैनात किए हैं। अब इसी बीच खबर सामने आई है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंगना, उनकी बहन रंगोली और उनकी पीए का कोरोना वायरस टेस्ट किया है। 

PunjabKesari

आज आएगी कंगना की कोरोना रिपोर्ट

कंगना के कोविड-19 टेस्ट की जानकारी बीएमओ डाॅ. रणजीत ने दी है। आज कंगना समेत उनकी बहन रंगोली और पीए की कोरोना रिपोर्ट आ जाएगी। दरअसल, कंगना 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी और ऐसे में अगर उनके पास कोविड-19 की रिपोर्ट होगी तो उन्हें एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने और वहां रहने में किसी तरह की समस्या नहीं होगी। 

PunjabKesari

वहीं आपको बता दे हाल ही में बीएमसी ने ऐलान किया था कि मुंबई आने के बाद कंगना को होम क्वारंटाइन किया जाएगा। अगर कंगना के साथ हिमाचल पुलिस मुंबई आती है तो उन्हें होम क्वारंटाइन नहीं रहने के लिए अर्जी देनी होगी। गौरतलब है कि कंगना ने  Y कैटिगरी की सुरक्षा मिलने पर केंद्र सरकार का शुक्रिया अदा किया था। इस खबर के बाद जहां फैंस ने कंगना के लिए खुशी जाहिर की वहीं महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने नाराजगी जाहिर की थी।

PunjabKesari

Related News