13 JULSATURDAY2024 2:18:27 AM
Nari

संजय लीला भंसाली की मुरीद हुई कंगना, बोली- वह सक्सेस या ग्लोरी का दिखावा नहीं करते

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2023 06:33 PM
संजय लीला भंसाली की मुरीद हुई कंगना, बोली- वह सक्सेस या ग्लोरी का दिखावा नहीं करते

पंगा गर्ल कंगना रनौत की खास बात यह है कि वह अपना गुस्सा और प्यार सरेआम जाहिर करती हैं। वह गलत को गलत कहने की हिम्मत रखती हैं, चाहे उनके सामने कोई बड़ी हस्ती भी क्यों ना हो। जावेद अख्तर और करण जौहर तो कंगना के गुस्से का सामना कर ही चुके हैं, लेकिन एक जाने-माने शख्स ऐसे भी हैं जिन्हें बेहद पसंद करती है। 

PunjabKesari
 कंगना रनौत ने फिल्मकार संजय लीला भंसाली की तारीफ की है। वह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने मन की बातें शेयर करती रहती हैं, इस दौरान उन्होंने भंसाली की तारीफ में कई बातें कर। उन्होंने अपने पोस्टमें लिखा- मैं एक कलाकार के रूप में श्री संजय लीला भंसाली की तारीफ करती हूं, वह कभी भी सक्सेस या ग्लोरी का दिखावा नहीं करते। 

PunjabKesari

कंगना आगे लिखती हैं- वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री में रहने वाले सबसे सच्चे आटिर्स्ट हैं। मैं किसी को भी नहीं जानती हूं जो सिनेमा से इतना प्यार करता है। सबसे ऊपर वह वह अपने काम से काम रखते हैं, क्रिएटिव और दुर्लभ ईमानदारी... वह एक लिविंग लेजेंड हैं, मैं आपसे प्यार करती हूं संजय सर।

PunjabKesari
 कंगना ने लिखा- बीते कई सालों में संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से मुझे कई गाने और रोल ऑफर किए गए थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से मैं ये नहीं कर पाई। अभी भी जब मैं उनसे मिलने के लिए उनके घर जाती हूं तो वह मेरे साथ बैठ बात करते हैं। भगवान की तरह धीरे से मुस्कुराते हुए, अपनी आंखों से दया और प्रशंसा की वर्षा करते हुए, कम शब्दों में बोलने वाले एसएलबी जी बिल्कुल अछ्वुत हैं।

Related News