19 APRFRIDAY2024 7:06:37 PM
Nari

काम्या पंजाबी ने लगाई रिया के पिता की जमकर क्लास, कहा- जिसका बेटा ही चला गया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Sep, 2020 03:59 PM
काम्या पंजाबी ने लगाई रिया के पिता की जमकर क्लास, कहा- जिसका बेटा ही चला गया

टीवी एक्ट्रेस कम्या पंजाबी अक्सर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इन दिनों वह सुशांत मामले में बिना किसी डर के खुलकर बोल रही है। वहीं वह सुशांत को इंसाफ दिलाने की लगातार मांग कर रही हैं। वहीं बीते दिनों बेटे शौविक चक्रवर्ती के गिरफ्तार होने के बाद रिया के पिता ने कहा था कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। जिसके बाद काम्या पंजाबी उन पर भड़क गई। 

PunjabKesari

काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर लिखा, 'खुद का बेटा अरेस्ट हो गया तो बधाई हो भारत। उस बाप के बारे में क्या कहना चाहेंगे जिसका बेटा दुनिया से चला गया।' काम्या ने अपने ट्वीट में #Karma #JusticeForSSR #SushantSinghRajputDeathCase का इस्तेमाल किया है।

 

दरअसल, रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने अपने बेटे के गिरफ्तार होने के बाद स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था, 'मेरा बेटा गिरफ्तार हो चुका है और मुझे यकीन है कि अगला नंबर मेरी बेटी का है। बधाई हो भारत।' रिया के पिता के इस बयान पर काम्या पंजाबी ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। 


PunjabKesari

बता दें काम्या पंजाबी इसस पहले रिया चक्रवर्ती की भी क्लास लगा चुकी हैं। काम्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खबर शेयर करते हुए कहा था कि इससे आखिर वो क्या साबित करने की कोशिश करना चाहती है। अक्सर भाई-बहनों में झगड़े होते रहते हैं। जरूरी बात यह है कि वो तुम्हारे साथ रह रहा था न कि अपनी बहनों के साथ। उसके सारे क्रैडिट कार्ड का इस्तेमाल तुमने किया उसकी बहनों ने नहीं।

Related News