03 MAYFRIDAY2024 7:06:03 PM
Nari

जिस होटल में किया काम, आज वहीं ब्वॉयफ्रेंड संग जाती हैं डेट पर, जानें जैस्मिन कैसे बनीं टीवी सीरियल्स की जान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Jun, 2021 06:27 PM
जिस होटल में किया काम, आज वहीं ब्वॉयफ्रेंड संग जाती हैं डेट पर, जानें जैस्मिन कैसे बनीं टीवी सीरियल्स की जान

टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाली जैस्मिन भसीन करियर के शुरुआत में काफी अलग दिखती थी। कोटा, राजस्थान में जन्मी जैस्मिन ने हॉस्पिटैलिटी की डिग्री हासिल की इसी बीच जैस्मिन को मॉडलिंग के ऑफर आने लगे, हालांकि उस वक्त जैस्मिन की उम्र सिर्फ 20 साल थी और यहीं से शुरू हुआ जैस्मिन का एक्टिंग सफर...चलिए आज आपको भी बताते हैं जैस्मिन की लाइफ से जुड़ी इंट्रस्टिंग बातें...

PunjabKesari

मॉडलिंग के दिनों में जैस्मिन ज्वैलरी ब्रांड के लिए एड करती थी इसी दौरान तमिल डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी और उन्हें तमिल फिल्म ऑफर हुई। साल 2011 में उन्होंने फिल्म वानम से अपना एक्टिंग करियर शुरु किया, हालांकि फिल्म खास इम्प्रेशन नहीं जमा पाई। फिर जैस्मिन को टीवी सीरियल्स से पहचान मिली। साल 2015 में टशन ए इशक सीरियल में दिखी। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसके बाद वह 'जमाई राजा', 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' और 'तू आशिकी' जैसे कई शोज में नजर आई। मगर बिग बॉस 14 में एंट्री लेते ही जैस्मिन की घर-घर में फेमस हो गई। जी हां, इस शो से जैस्मिन का पॉपुलेरिटी खूब मिली और साथ ही अपना लवर भी। जी हां, बिग बॉस में जैस्मिन ने एली गोनी के प्रति अपने प्यार को इजहार किया, फिलहाल दोनों ही पेरेंट्स की रजामंदी से साथ है और शादी भी करना चाहते है।

PunjabKesari

बात जैस्मिन के लाइफस्टाइल की करें तो वो काफी लैविश है। जैस्मीन ने बिग बॉस 14 में रहने के लिए एक वीक के लिए 3 लाख की फीस चार्ज की थी। जी हां, शो में जैस्मिन जितने भी हफ्ते रही उन्होंने हर वीक 3 लाख रूपए कमाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मिन की कुल नेट वर्थ 1.5 मिलियन है यानी जैस्मिन 11 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन है। यह कमाई उन्होंने मॉडलिंग, ऐड और एक्टिंग के जरिए की है। इसके अलावा उनका मुंबई में खुद का घर और गाड़ी भी है। बात फैशन की करें तो वो भी काफी लग्जरी है। तो इस मामले में तो जैस्मिन बी-टाउन दीवाज को टक्कर देती है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि जैस्मिन-अली, दोनों का साथ दोनों का साथ में एक म्यूजिक एल्बम भी आ चुका है, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया। दोनों फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं, शादी की अभी कोई प्लानिंग नहीं है।

Related News