29 APRMONDAY2024 7:26:45 AM
Nari

भक्ती में डूबी Janhvi Kapoor, ब्वॉयफ्रेंड संग किए वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Jan, 2024 12:11 PM
भक्ती में डूबी Janhvi Kapoor, ब्वॉयफ्रेंड संग किए वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के दर्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में रहती हैं। शिखर पहाड़ियां के साथ एक्ट्रेस के इश्क के चर्चे आम हैं। पिछले दिनों 'कॉफी विद करण' में वो शिखर के साथ अपने रिश्ते को indirectly कबूल करती भी नजर आई थी । दोनों को एक- साथ कई सारी पार्टीज अटेंड देखा गया है और अब दोनों को नए साल की शुरुआत भी एक साथ की। जी हां, सोशल मीडिया में कुछ वीडियोज वायरल हो रही हैं, जिसके हिसाब से वो 5 जनवरी को शिखर के साथ श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर दर्शन करने पहुंची थीं। 

ट्रेडिशनल अवतार में जाह्नवी कपूर

इस दौरान दोनों को ट्रेडिशनल अवतार में देखा गया। एक्ट्रेस ने कांजीवरम साड़ी पहनी थी। गोल्डन कलर की साड़ी और लाइट मेकअप ने एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार- चांद लगा दिए । इसके साथ उन्होंने सिल्वर नेकलेस - ईयररिंग्स और छोटी सी बिंदी के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। वहीं शिखर व्हाइट धोती-कुर्ता में नजर आए। एक्ट्रेस ने अपनी इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं और साथ में लिखा है- 'और अब लग रहा है कि 2024 शुरू हो गया है'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बता दें जाह्नवी कपूर पूजा पाठ में बहुत विश्वास रखती हैं। इससे पहले भी वो कई सारे मंदिरों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस का ये देसी लुक इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। फैंस अलग- अलग इमोजी कमेंट सेक्शन में अपलोड करके प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

कॉफी विद करण में एक्ट्रेस ने शिखर को लेकर कही थी ये बात

शिखर को सब जाह्नवी के बॉयफ्रेंड के रूप में जानते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में शिखर को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा,-  'मैं ये कहना चाहूंगी वो सिर्फ मेरे साथ नहीं बल्कि खुशी, पापा और परिवार में सभी के साथ खड़े रहे। वह बतौर दोस्त शुरू से साथ रहे हैं। इस तरह से नहीं की वो मुझसे कुछ एक्सपेक्ट कर रहे हैं या पुश कर रहे हैं। इस तरह से कुछ, वो सेल्फलेसली हमारे साथ थे। मैंने उनके जैसे इंसान कभी नहीं देखे हैं।'

Related News