13 MAYMONDAY2024 9:32:38 PM
Nari

'इश्कबाज' फेम मानसी  दुल्हन बनने के लिए तैयार, 6 साल का रिलेशन तोड़कर कपिल को चुना अपना Partner

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jan, 2022 05:15 PM
'इश्कबाज' फेम मानसी  दुल्हन बनने के लिए तैयार, 6 साल का रिलेशन तोड़कर कपिल को चुना अपना Partner

टीवी सीरियल 'इश्कबाज' से घर-घर में मशहूर हुई मानसी श्रीवास्तव जल्द ही दुल्हनिया बनने जा रही है। वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड कपिल तेजवानी के साथ सात फेरे लेने जा रही है। अपने किरदार से घर-घर में जगह बनाने वाली मानसी एक्टिंग से ज्यादा अपनी लव लाईफ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। पर कपिल से पहले उनकी जिंदगी में अभिनेता मोहित अबरोल थे। 

PunjabKesari

साल छह तक ‘पोरस’ फेम  मोहित को डेट करने के बाद मानसी ने उनके साथ 2016 में सगाई कर ली थी,  लेकिन कुछ समय के बाद दोनों की राहें अलग हो गई। सगाई के बाद फैंस इनकी शादी की तारीख के इंतजार में थे लेकिन दोनों के इंस्टाग्राम से एक दूसरे को अनफॉलो करने के बाद ब्रेकअप का ऐलान कर दिया। 

PunjabKesari

सगाई टूटने  के बाद मानसी ने कहा था- हां अब मैं और मोहित अलग हो चुके हैं। कभी-कभी कुछ चीजें बेमतलब हो जाती है। हमने भी स्वीकार कर लिया है कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने है। वहीं मोहित अबरोल ने श्रीवास्तव पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा था।  इसके जवाब में Actress ने कहा था कि-  ‘मैं आज जहां भी हूं, वहां अपने दम पर पहुंची हूं और मुझे इस बात का गर्व है।

PunjabKesari
मानसी ने कहा था कि- अगर मोहित की डिक्शनरी में मूव ऑन होने का मतलब धोखा देना है तो मैं अनपढ़ हूं। एक कपल बिना किसी वजह के ही रिश्ते को खत्म नहीं करता है। मैं इस मैटर पर कुछ भी नहीं बोलूंगी। मोहित के बाद मानसी की जिंदगी में  ट्रेवल फोटोग्राफर कपिल तेजवानी आए। लंबे समय से डेट करने के बाद दोनों ने सगाई  कर ली थी और आज वह अपने रिश्ते को नई पहचान देने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

खबरें थे कि मानसी और कपिल कई सालों पहले एक कमर्शियल शूटिंग के दौरान मिले थे, लेकिन इसके बाद उनका संपर्क खो गया था।  वो इसके 7 साल बाद दोबारा कनेक्ट हुए और साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये कपल के लिए पहली नजर का प्यार नहीं था और देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। 

PunjabKesari

मानसी की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। दोनों अपनी शादी की रस्मों को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। संगीत सेरेमनी में कपिल तेजवानी ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए गिटार बजाकर गाना गाया था।  मानसी ने अपनी ग्रैंड मेहंदी वेन्यू की झलक भी फैंस के साथ शेयर की है।  


 

Related News