05 MAYSUNDAY2024 10:38:05 PM
Nari

क्या 13 मई को Engagement करने वाले हैं परिणीति और राघव? शादी को लेकर भी सामने आई खबरें !

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 May, 2023 06:42 PM
क्या 13 मई को Engagement करने वाले हैं परिणीति और राघव? शादी को लेकर भी सामने आई खबरें !

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस की गौसिप्स का हिस्सा बनी हैं। परिणीति को कुछ समय पहले आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ स्पोर्ट किया गया था। उसी के बाद दोनों के अफेयर की खबरें हवा ले रही हैं। अब दोनों की शादी को लेकर भी खबरें सामने आ रही परंतु दोनों में से किसी ने भी इसी बात को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है। 

शादी के लगाए जा रहे हैं कयास 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राघव के साथ मार्च में दो बार रेस्तरां के बाहर स्पोर्ट हो चुकी हैं। इसके बाद से ही दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को क अलग लेवल पर लेकर जाने की सोच रहे हैं। वहीं सामने आई नई खबरों की मानें तो परिणीति और राघव 13 मई को रिंग्स एक्सचेंज कर सकते हैं। 

PunjabKesari

इसी साल अक्टूबर में करेंगे शादी 

नई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति और राघव 13 मई को सगाई करने वाले  है। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि दोनों की सगाई की रस्में दिल्ली में होंगी। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि दोनों की रोका सेरेमनी हो गई है और दोनों इसी साल अक्टूबर में शादी कर सकते हैं। एक पोर्टल ने कहा था कि - परिणीति और राघव का रोका हो चुका है। यह एक पारिवारिक कार्यक्रमथा और दोनों काफी खुश थे उसी पोर्टल ने कहा था कि अक्टूबर के अंत तक दोनों शादी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

नई आई खबरों की मानें तो परिणीति और राघव को शादी की कोई जल्दी नहीं है और दोनों के अपने कई वर्क कमिटमेंट्स भी हैं जिसके कारण वो अच्छी तरह प्लान करके ही सारे काम करेंगे। 

प्रियंका भी होगी शादी में शामिल 

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा भी शादी में शामिल हो सकती हैं। वहीं अगर बात परिणीति के वर्कफ्रंट की करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ फिल्म 'ऊंचाई' में दिखी थी। इसके अलावा वह दिलजीत दोसांझ के साथ 'चमकीला' में भी दिखने वाली हैं। 
PunjabKesari

 

Related News