21 MAYTUESDAY2024 3:47:49 AM
Nari

Cannes Day 2: ब्रेस्टफीडिंग गाउन में Influencer दीपा खोसला ने किया Mom-To-Be को प्रमोट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 Jul, 2021 11:06 AM
Cannes Day 2: ब्रेस्टफीडिंग गाउन में Influencer दीपा खोसला ने किया Mom-To-Be को प्रमोट

स्टार-स्टडेड ओपनिंग नाइट के बाद 74वें वार्षिक कान्स फिल्म फेस्टिवल 2021 के दूसरे दिन जर्मन अभिनेत्री डायने क्रूगर, ईवा हर्ज़िगोवा और एंडी मैकडॉवेल ने शिरकत की। वहीं, कान्स के दूसरे दिन रेड कार्पेट पर साउथ इंडियन मॉडल, अभिनेत्री और कार्यकर्ता निधि सुनील और इंडियन फैशन इन्फ्लुएंसर दीपा खोसला ने भी अपने जलवे बिखेरे।

PunjabKesari

दीपा-बुलर खोसला की... जिन्होंने पहली बार मां के रूप में और तीसरी बार दीपा के रूप में कान्स रेड कार्पेट पर शिरकत की। रेड कार्पेट पर उन्होंने @tonywardcouture के व्हाउट गाउन के साथ @messikajewelry  की ज्वैलरी वियर की थी। इसके साथ उन्होंने @aquazzura के शूज के साथ अपने लुक को कंपलीट किया।

 

इसके अलावा उन्होंने इंडियन डेसिंगर लेबल फाल्गुनी शेन पीकॉक (Falguni Shane Peacock) का फ्लोरल लहंगा पहन भारतीय पहनावे को बढ़ावा दिया। इसके साथ उन्होंने ब्लैक ऑफ शोल्डर ब्लाउज वियर किया था। इसके साथ उन्होंने क्रॉस हॉल्टर नेकलेस, मार्कीज-कट डायमंड रिंग और मांग टिक्का के साथ लुक को एक्सेसराइज किया। दीपा खोसला एक फैशन और ब्यूटी इन्फ्लुएंसर होने के साथ अपने फाउंडेशन "पोस्ट फॉर चेंज" की को-फाउंडर भी हैं।

 

तीसरी लुक की बात करें तो दीपा खोसला ने येलो एंड ब्लैक कलर का गाउन पहना हुआ था, जो सबसे अलग था। इसकी खासियत यह थी कि गाउन के आगे ब्रेस्टफीडिंग की बोतलें लगी हुई थी, जिससे दीपा  Mother-to-be को बढ़ावा दे रही थीं।

 

इसके अलावा दीपा खोलसा रेड कार्पेट पर लाइट ब्लू रफ्फल फ्रिल गाउन में दिखीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। दीपा का यह लुक ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक से काफी मेल खाता है।

PunjabKesari

बता दें कि दीपा अपने पति और बेटी के साथ एम्स्टर्डम में रहती हैं। एक पारंपरिक पंजाबी परिवार में जन्मी दीपा ने अपने जीवन के पहले छह साल दिल्ली में बिताए, इससे पहले कि उनके माता-पिता ने पहले चेन्नई और बाद में ऊटी में शिफ्ट होने का फैसला किया, जहां वह एक ब्रिटिश बोर्डिंग स्कूल गईं।

PunjabKesari

Related News