02 MAYTHURSDAY2024 1:39:19 AM
Nari

'फैमिली के बारे में बकवास '... गुपचुप तरीके से की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर Ileana D'cruz ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 05 Jan, 2024 07:24 PM
'फैमिली के बारे में बकवास '... गुपचुप तरीके से की शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर Ileana D'cruz ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।एक तरफ उनकी सीक्रेट प्रेग्नेंसी तो दूसरी तरफ उनकी पार्टनर और शादी का रहस्य को लेकर खबरें आती रही हैं। पिछले साल 1 अगस्त को उन्होंने प्यारे से बेटे कोआ को जन्म दिया था। वहीं उन्होंने अपने mystery पार्टनर की भी झलक दिखाई थी। इन दिनों फिलहाल वो अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में रह रही हैं। अब लोगों को सवालों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने यहां अपनी शादी की चल रही चर्च पर रिएक्ट किया है। यहां उन्होंने कहा कि वो अपने बारे में कही जाने वाली बातों को हैंडल कर सकती हैं, लेकिन पार्टनर और फैमिली के बारे में बकवास करने पर बिल्कुल कंफर्टेबिल नहीं है। 

PunjabKesari

पोस्टपार्टम डिप्रेशन पर भी की बात

एक्ट्रेस ने यहां प्रेग्नेंसी के बाद होने वाली पोस्टपार्टम डिप्रेशन पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा,-  'पोस्टपार्टम डिप्रेशन रियल है कोई भी आपको इसके लिए तैयार नहीं कर सकता है। मुझे खुशकिस्मत हूं कि मेरे पास घर पर सपोर्ट सिस्टम और डॉक्टर्स की टीम है जो मेरा खास ध्यान रखती है। मुझे याद है मैं अपने कमरे में थी और रोने लगी थीं। मेरे पार्टनर ने मुझसे पूछा कि मैं क्यों रो रही हूं तो मैंने कहा- क्योंकि मेरा बेटा दूसरे कमरे में सो रहा है और मैं उसे मिस कर रही हूं।'

PunjabKesari

क्या इलियाना शादीशुदा हैं? 

वहीं एक्ट्रेस अपने पार्टनर के बारे में कभी कुछ खुलकर नहीं कहती हैं। अब जब उनसे उनके पार्टनर माइकल के बारे में पूछा गया कि क्या दोनों ने शादी कर ली है, इस पर इलियाना ने बात घुमा दी। उन्होंने कहा कि इस पर थोड़ी मिस्ट्री ही रहने देते हैं। इलियाना ने आगे कहा,- 'मुझे ये अच्छा नहीं लगता है जब लोग आपके बारे में पीठ पीछे बात करते हैं। मैं अपने बारे में कही बातें हैंडिल कर सकती हूं लेकिन  मैं मेरे पार्टनर या फैमिली के बारे में बकवास बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं'।

PunjabKesari

 
 

Related News