26 APRFRIDAY2024 8:18:56 PM
Nari

अगर आपका रिलेशनशिप भी है नया तो पार्टनर को कभी न बताएं ये 4 बातें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 20 Aug, 2018 10:18 AM
अगर आपका रिलेशनशिप भी है नया तो पार्टनर को कभी न बताएं ये 4 बातें

कोई भी रिश्ता विश्वास और ईमानदारी की नींव पर बनता है। मगर बिल्कुल ही नई-नई रिलेशनशिप में आपको थोड़ा संभलने की जरूरत होती है। डेटिंग को एंजॉय और रिश्ते को ईमानदारी से निभाने के साथ-साथ आपको नई रिलेशनशिप में अपने पार्टनर से कुछ बातें छिपाकर भी रखनी पड़ती है, जोकि आपकी सुरक्षा के लिए भी जरूरी है। अगर आपका रिश्ता भी नया है तो अपने पार्टनर से इन बातों को कभी न शेयर करें।
 

1. पास्ट रिलेशनशिप डिटेल्स
पार्टनर से ईमानदार रहना अच्छी बात है लेकिन नए रिश्ते में पार्टनर को पास्ट रिलेशनशिप डिटेल्स देने से बचें। अपने पुराने रिश्ते के बारे में गहराई से बात करने पर आपके बीच खट्टास आ सकती है।

PunjabKesari

2. परिवार या दोस्तों के साथ प्रॉब्लम
नए रिलेशनशिप में पड़ने के बाद आप इमोशनल होकर उनसे अपनी हर बात शेयर करना चाहते है लेकिन यह सही नहीं है। अगर परिवार या दोस्तों के साथ आपकी कोई अनबन चल रही है तो उसे पार्टनर के साथ शेयर न करें। पहले अपने पार्टनर को अच्छी तरह से जान लें और फिर इस बारे में उन्हें बताएं।
 

3. सोशल मीडिया या मोबाइल पासवर्ड
न्यू रिलेशनशिप में अपने पार्टनर को सोशल मीडिया या मोबाइल पासवर्ड देने की गलती बिल्कुल न करें। इससे पार्टनर आपकी चैट्स या फोटोस देखकर जैलेस फील कर सकता है और यही बातें आपके बीच झगड़े का कारण भी बन सकती है।

PunjabKesari

4. फाइनेंशियल मामले
बेशक आप अपने पार्टनर के बेहद करीब हों लेकिन फाइनेंशियल मामलों से थोड़ा संभलकर रहें। अपने पार्टनर को बैंक अकाउंट या एफडी डिटेल्स न दें। इससे आपके रिश्तों में कई तरह की प्रॉब्लम सामने आ सकती हैं।

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News