29 APRMONDAY2024 12:27:20 AM
Nari

वेडिंग सीजन में अपने स्टाइल को बनाना है डिफरेंट,  तो दीपिका से लें Jewelery Inspiration

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Oct, 2022 10:12 AM
वेडिंग सीजन में अपने स्टाइल को बनाना है डिफरेंट,  तो दीपिका से लें Jewelery Inspiration

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जितनी अपनी बेहतरीन अदाकारी को लेकर फेमस है उतना ही शानदार है उनका लुक्स और स्टाइल। बात चाहे रेड कार्पेट लुक की हो या  कैजुअल लुक्स वह कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती है। सिर्फ आउटफिट ही नहीं दीपिका का एसेसरीज लुक भी एक स्टेटमेंट क्रिएट करता है। अगर आप भी उनक लुक से इंस्पायर्ड है तो उनके डिफरेंट स्टाइल एसेसरीज पर से भी आइडिया लेना ना भूलें। 

PunjabKesari
स्टोन स्टडेड इयररिंग्स 

दीपिका के स्टोन स्टडेड इयररिंग्स को लाल, नारंगी या पीले रंग की साड़ी के साथ स्टाइल किया जा सकता है। गोल्ड फिनिश में जटिल डायमंड के साथ यह ईयररिंग आपको आकर्षक लुक देगा। 

PunjabKesari
ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स 

हल्के और ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स आपके लुक को भी चमकदार बना सकता है। इस तरह की ज्वैलरी आप इंडियन वियर साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari
एक्सट्रा लॉन्ग लटकन

अगर आप किसी पार्टी की शान बनना चाहती हैं तो  यह एक्सट्रा लॉन्ग लटकन Try कर सकती हैं। इसमें रंग आप कोई भी चुन सकती हैं। 

PunjabKesari

पर्ल हूप इयररिंग

इस तरह के पर्ल हूप इयररिंग आपके पूरे लुक को निखार देगा। इसे Flaunt करने के लिए आप चाहें तो हाई पोनी कर सकती हैं। इस लुक को आप फ्रेंड्स पार्टी या डिनर पार्टी में कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

स्मॉल ईयररिंग्स

अगर आप पार्टी में बन हेयरस्टाइल बना रही हैं तो दीपिका की तरह ब्यूटीफुल स्मॉल ईयररिंग्स पहन सकती हैं ताकि इनकी खूबसूरती साफतौर पर झलक सके। 

PunjabKesari

पन्ना ईयररिंग्स 

सोने की फिनिश के साथ पन्ना ईयररिंग्स को अपने  एसेसरीज वार्डरोब में जरूर शामिल करें।  आप वेडिंग फंक्शन में इसे पहनकर अपना स्टाइल क्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

फ्लोरल ईयररिंग 

यह फ्लोरल ईयररिंग  किसी भी आउटफिट के साथ कमाल के ही लगेंगे। सिम्पल सिल्क साड़ी के साथ यह स्टाइल बहुत ही प्यारा लगेगा।

PunjabKesari

डायमंड इयररिंग्स

इसे लंबे डायमंड इयररिंग्स के साथ दीपिका ने अपनी पार्टी ड्रेस को काम्पलीमेंट किया है। इस तरह का लुक आपको भी जरूर आजमाना चाहिए।
 

Related News