18 MAYWEDNESDAY2022 5:31:18 AM
Nari

घर में चींटियों का आना शुभ होता है या अशुभ, जानिए यहां

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Apr, 2022 04:00 PM
घर में चींटियों का आना शुभ होता है या अशुभ,  जानिए यहां

घर में चीटियों के निकलने को हम आम बात समझते हैं और इस पर गौर नहीं करते, लेकिन इनका निकलना बहुत बड़ी घटनाओं के बारे में संकेत देता है। अगर आपके घर में भी चीटियां निकल रही हैं तो ये आपके जीवन में होने वाली किसी बड़ी बात की और संकेत दे रही हैं। घर में चींटियां ऊपर की और जा रही हैं या नीचे की और चाहे उन्हें आपके घर में कुछ खाने को मिल रहा है या नहीं, लेकिन ये  कई घटनाओं की तरफ इशारा माना जाता है। 

जानिए काली चींटियों का घर में आना किस बात का संकेत है-

अगर आपके घर में काली चीटियां आ रही हैं तो यह बहुत शुभ संकेत है। क्योंकि काली चीटियां सुख और ऐश्वर्य वाला समय आने का संकेत देती हैं। काली चींटियों को खाना खिलाना भी शुभ मानते हैं। कई लोग इन्हें शकर, आटा आदि खाने के लिए डालते हैं। 

PunjabKesari

लाल चीटियां घर में दिखे तो सावधान हो जायें-

ये अशुभ का संकेत मानी जाती हैं। ये आने वाले समय में होने वाली परेशानियों, विवाद, धन के खर्च होने का ये संकेत देती हैं। लेकिन अगर ये मुंह में अंडा लेकर घर से बाहर जा रही हों तो इसे शुभ माना जाता है। आपको इनके खाने के लिए खाद्य पदार्थ डालना चाहिए, क्योंकि अगर ये आपके घर भूखी रहेगी तो यह भी बुरा है। 

PunjabKesari

इस दिशा से आने वाली चीटियां होती हैं शुभ-

अगर काली चीटियां आपके घर उत्तर दिशा से आ रही हैं तो या आपके लिए बहुत शुभ है। चींटियां दक्षिण दिशा से आ रही हैं तो यह भी आपके लिए अच्छा है। यदि पूर्व दिशा से ये आपके घर आ रही हैं तो ये इस तरफ़ ईशारा है की आपके घर कोई अच्छी सूचना आ सकती है। अगर चीटियां पश्चिम दिशा से आ रही हैं तो आपके बाहर की यात्रा के संयोग बन सकते हैं। 

Related News