08 JULWEDNESDAY2020 7:45:10 AM
Nari

श्वेता तिवारी के आरोपों पर पति ने दी सफाई, बोले- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 22 Jun, 2020 06:48 PM
श्वेता तिवारी के आरोपों पर पति ने दी सफाई, बोले- मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ

ये बात तो अब हर कोई जानता है कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली वैवाहिक जीवन खराब चल रहा है। श्वेता ने पिछले साल पति अभिनव कोहली पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा करने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था।

Abhinav Kohli's mother has this to say about Shweta Tiwari's ...

हालांकि अब अभिनव ये बात साबित करने में लगे हुए हैं कि श्वेता और वो आज भी साथ रहते हैं। उनपर लगे सभी इल्जाम झूठे थे। वे सोशल मीडिया पर श्वेता और बेटी पलक के बारे में पोस्ट कर खुद पर लगे आरोपों को गलत साबित करने में लगे हुए हैं। एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा, "जिस तरह श्वेता द्वारा मीडिया में मेरा नाम उछाला गया हैं, मैं वैसे इंसान बिलकुल नहीं हूं। मैं एक बहुत अच्छे बैकग्राउंड से आता हूं। मेरे स्वर्गीय पिताजी एयरफोर्स अफसर थे और वही मेरी मां डॉक्टर हैं। मेरी परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से हुई है। मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं। अपने पोस्ट के जरिए मैं बस सही बात रखने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे शब्दों के साथ खेलना नहीं आता है, हो सकता है कुछ लोग मेरी बात न समझें लेकिन मैं सिर्फ सच्चाई लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहा हूं।आगे भी ऐसा करता रहूंगा।''

Shweta Tiwari to feature in a film with husband Abhinav Kohli

बता दें कि इससे पहले अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी संग अपनी व्हाट्सएप चैट की फोटो शेयर की थी। जिसमें वो पलक तिवारी के बारे में बात कर रहे थे। इसके अलावा उन्होंने पलक के प्रोफाइल की फोटो शेयर की थी और बताया था कि कैसे उनकी गायब पोस्ट वापस आ गई।

Shweta Tiwari-Abhinav Kohli: A look back at their happy times ...

गौरतलब है कि श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की है। इसके बाद वह दूसरी बार बेटे रियाज की मां बनी। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका।

Related News