21 JANTHURSDAY2021 11:12:46 AM
Nari

धर्मेंद्र दे रहे साथ तो विरोध कर रहीं हेमा मालिनी, बोली- किसानों को नहीं पता समस्या

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jan, 2021 11:00 AM
धर्मेंद्र दे रहे साथ तो विरोध कर रहीं हेमा मालिनी, बोली- किसानों को नहीं पता समस्या

किसानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। किसानों और सरकार के बीच यह तीखी तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बात सुप्रीम कोर्ट तक तो जा पहुंची है लेकिन अभी तक इसका हल निकलता दिखाई नहीं दे रहा है। इस पर लगातार लोगों के और सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बात अगर धर्मेंद्र की करें तो वह लगातार किसानों के हित के लिए आवाज उठा रहे हैं लेकिन वहीं दूसरी तरफ हेमा मालिनी के ऐसे बयान सामने आ रहे हैं जिससे लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। हाल ही में किसानों के लिए हेमा मालिनी ने फिर कुछ ऐसा बोल दिया कि लोग चुप नहीं रह सके। 

PunjabKesari

किसानों को नहीं पता समस्या 

दरअसल हाल ही में किसानों के मुद्दे पर बयान देते हुए हेमा मालिनी ने कहा धरने पर बैठे किसानों को ये भी नहीं पता है कि उन्हें क्या चाहिए और कृषि कानूनों के साथ असली दिक्कत क्या है। इससे ये साफ होता है कि उन्हें किसी ने कहा और वो लोग धरने पर बैठ गए हैं। हेमा मालिनी के इस बयान के बाद बहुत से लोग इस पर नाराजगी जता रहे हैं। और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

हेमा कर रही विरोध तो धर्मेंद्र दे रहे किसानों का साथ 

आपको बता दें कि एक तरफ हेमा मालिनी जहां लगातार किसानों का विरोध कर रही है तो वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस के पति धर्मेंद्र लगातार किसानों के पक्ष में बात रख रहें हैं और  वह किसानों के हित के लिए ट्वीट कर रहे हैं। बीते दिनों एक्टर ने किसानों के लिए अरदास करते हुए एक ट्वीट भी किया था और जल्द इस मामले के हल के लिए इच्छा जताई थी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस मामले को सुलझाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून पर एक कमेटी का भी गठन किया है, जिसमें चार एक्सपर्ट शामिल हैं। लेकिन आपका धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के अलग अलग विचारों पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News