29 APRMONDAY2024 1:24:03 PM
Nari

फिल्ममेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, डॉक्टरों ने पहले ही कर दिया था अलर्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jan, 2023 02:06 PM
फिल्ममेकर महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, डॉक्टरों ने पहले ही कर दिया था अलर्ट

बॉलीवुड जगत से बेहद ही बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट की  हार्ट सर्जरी हुई है। उनके बेटे  राहुल भट्ट ने हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि फिलहाल वह ठीक हैं और धीरे- धीरे रिकवर हो रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से महेश भट्ट की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आ रही थी। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार महेश भट्ट पिछले महीने अपने चेकअप के लिए गए थे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें सर्जरी जल्द कराने की सलाह दी थी। राहुल ने बताया कि- उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी। उन्होंने कहा, 'अंत भला तो सब भला। वह अब ठीक है और घर वापस आ गए हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में महेश भट्ट का एक बड़ा नाम है। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों को डायरेक्ट किया और सफलता हासिल की। इसके साथ ही उन्हें 'बॉलीवुड का कंट्रोवर्सी किंग' भी कहा जाता है। उन्होंने फिल्म ‘अर्थ’ से लेकर ‘जख्म’ तक में अपनी पर्सनल लाइफ को दिखाने की कोशिश की है। महेश ने स्कूली व बचपन के दिनों में ही काफी स्ट्रगल किया है। पैसा कमाने के लिए उन्होंने समर विकेशन में फ्रेशनर्स बेचने औऱ नट बोल्ट टाइट करने का काम भी किया।  

PunjabKesari
मशहूर निर्देशक की आखिरी डायरेक्टेड फिल्म 'सड़क 2' थी, जिसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर थे। अब आने वाले समय में उनकी कई फिल्में लाइन में हैं। उम्मीद यही जताई जा रही है कि वह जल्द ठीक होकर धमाकेरदार वापसी करेंगे।

Related News