08 SEPSUNDAY2024 5:54:14 AM
Nari

कैंसर से जंग हार गई गुलशन कुमार की भतीजी तिशा, छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jul, 2024 01:23 PM
कैंसर से जंग हार गई गुलशन कुमार की भतीजी तिशा, छोटी सी उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और प्रड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी और भूषण कुमार की चचेरी बहन तिशा कुमार अब इस दुनिया में नहीं रही है। उन्होंने 20 साल की छोटी सी उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। तिशा पिछले कुछ समय से कैंसर से जंग लड़ रही थी जिससे वह हार गई। 

PunjabKesari

तिशा ने 18 जुलाई यानी को उन्होंने कैंसर से इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।  कृष्ण कुमार दिवंगत फिल्म निर्माता और टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार के भाई हैं। ऐसे में तिशा निर्माता भूषण कुमार की चचेरी बहन लगती थी। 

PunjabKesari

टी-सीरीज के स्पोक्स ने सोशल मीडिया पर यह दुखद खबर शेयर करते हुए लिखा- 'ये परिवार के लिए बेहद मुश्किल समय है और हम रिक्वेस्ट करते हैं कि ऐसे समय में परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए।'  तिशा को आखिरी बार मुंबई में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' की खास स्क्रीनिंग में देखा गया था। 

PunjabKesari
इस दौरान वह अपने पिता कृष्ण के साथ नजर आई थीं। कृष्ण कुमार दुआ को 'बेवफा सनम' (1995) में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है और उन्होंने कई फिल्मों 'लकी: नो टाइम फॉर लव', 'रेडी', 'डार्लिंग', 'एयरलिफ्ट' और 'सत्यमेव जयते' का को-प्रड्यूस किया है।

Related News