27 APRSATURDAY2024 8:41:57 PM
Nari

फिर से मां बनना चाहती हैं गोविंदा की बीवी, प्लान कर रही तीसरा बच्चा!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 18 Nov, 2022 05:25 PM
फिर से मां बनना चाहती हैं गोविंदा की बीवी, प्लान कर रही तीसरा बच्चा!

बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 गोविंदा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन फिर भी वो लाइमलाइट में बने ही रहते है। वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ रियलिटी शो में नजर आते हैं।  हाल में ही गोविंदा की बीवी ने सबके सामने कुछ ऐसा कह दिया कि सारे हैरान हो गए। दरअसल, वो इस उम्र में अब तीसरा बच्चा चाहती है...जी हां, उनके पहले ही 2 जवान बच्चे है और वो तीसरे की प्लानिंग कर रही है और यह इच्छा उन्होंने गोविंदा के सामने रखी वो भी सभी के सामने...

तीसरा बच्चा चाहती है गोविंदा की बीवी

दरअसल,  गोविंदा, उनकी पत्नी सुनीता, बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और गोविंदा के बेटे सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में पहुंचे। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सुनीता यह बात कहते हुए दिखाई दे रही है। प्रोमो में जैसे ही गोविंदा और सुनीता के बेटे यशवर्धन मंच पर आते हैं। शो के होस्ट आदित्य नारायण ने सभी को याद दिलाते है कि कैसे पिछली बार सुनीता और गोविंदा ने कहा था कि जब वह यश के लिए प्रेग्नेंट थीं, तो गोविंदा ने उनके सामने धर्मेंद्र की तस्वीर रखी, एक बेटे की उम्मीद में उनके जैसा ही सुंदर। इसपर सुनीता ने गोविंदा को नया सुझाव दिया।

बीवी की बात सुन एक्साइटिड हुए गोविंदा

सुनीता ने कहा, 'ची ची (गोविंदा का निक नेम) ने मुझे धरम जी की फोटो दी जब यश पेट में था तो मैंने इतना अच्छा प्रोडक्ट निकाल दिया। आज साक्षात धरम जी को देखा है तो चलो घर चलके एक और प्रोडक्ट निकालते हैं। ये सुनकर सभी जजेंस हंसने लगते है। नेहा ने कहा, 'यार ये औरत। बाप रे बाप।' मां की बातें सुन यशवर्धन ने अपना चेहरा ही छुपा लिया, जबकि गोविंदा खुशी में अपनी सीट से कूद गए। धर्मेंद्र ने सुनीता से कहा, 'सुनीता, आप लविंग भी हैं और लाइवली भी।'

अपनी ही बीवी से 2 बार शादी कर चुके है गोविंदा

बता दें कि गोविंदा ने साल 1987 में सुनीता आहूजा से शादी की। करियर की वजह से उन्होंने अपनी शादी को 4 साल तक छिपाकर रखा था।  49 साल की उम्र में गोविंदा ने पत्नी सुनीता से दोबारा शादी की थी। इसकी वजह बताते हुए गोविंदा ने कहा कि ऐसा उन्होंने अपनी मां के कहने पर किया। मां ने उनसे एक बार कहा था कि 49 की उम्र में पहुंचकर दोबारा शादी करना। अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए गोविंदा ने जनवरी 2015 में सुनीता के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ दोबारा शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

दोनों की लवस्टोरी की बात करें तो एक पार्टी के दौरान दोनों एक-दूसरे से पहली बार मिलें। इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि मैं सुनीता के साथ एक पार्टी से लौट रहा था। तभी हमारा हाथ एक-दूसरे से छू गया। फिर हम दोनों ने हाथ नहीं हटाया । इस तरह से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई।' सुनीता गोविंदा की पहली फिल्म 'तन-बदन' के डायरेक्टर आनंद सिंह की साली हैं।एक इंटरव्यू में गोविंदा ने अपनी लाइफ के सबसे इमोशनल लम्हे के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था, "मैंने अपनी फैमिली में 11 मौतें देखी हैं। इनमें से एक मेरी पहली बेटी की डेथ है, जो चार महीने की उम्र में चल बसी थी। वह प्रीमैच्योर बेबी थी। बेटी के अलावा, मैंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की डेथ देखी है। इन सभी के बच्चों को मैंने ही बड़ा किया है। क्योंकि उनकी कंपनियां बंद हो चुकी थीं और उनके पास कोई काम नहीं था। मेरे ऊपर बहुत इमोशनल और फाइनेंशियल प्रेशर रहा है।"

Related News